चैन स्नैचिंग गिरोह के 4 सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़े, अब तक 10 वारदातों को दे चुके अंजाम | 4 members of chain snatching gang were arrested by the police, so far they have committed 10 incidents

चैन स्नैचिंग गिरोह के 4 सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़े, अब तक 10 वारदातों को दे चुके अंजाम

चैन स्नैचिंग गिरोह के 4 सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़े, अब तक 10 वारदातों को दे चुके अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : December 8, 2019/12:37 pm IST

सतना। शहर में लगातार हो रही चैन स्नैचिंग के मामलों पर सतना पुलिस ने एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर सतना पुलिस ने जेल भेजा है। गिरोह द्वारा 10 चैन स्नैचिंग की वारदातों को अबतक अंजाम दिया गया था।

यह भी पढ़ें — किसानों ने रैली निकाल सीएम भूपेश बघेल को दिया धन्यवाद, वायदा पूरा करने पर जताया आभार

पुलिस की माने तो गिरोह ज्यादातर सूनसान इलाकों से जाने वाली महिलाओं को अपना निशाना बनाता था, लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार होने में आरोपी बाइक का इस्तेमाल करते थे। पुलिस ने एक टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू की जिनमें से चार आरोपी गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें — शिवसेना प्रत्याशी ने थामा कांग्रेस का हाथ, कल होगी नाम वापसी

गिरफ्तार आरोपियों में से एक नाबालिग बताया जा रहा है,दो आरोपियों को सतना पुलिस पूर्व में भी जेल भेज चुकी है और दो अन्य को आज न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेजा गया है,आरोपियों के पास से लूट में इस्तेमाल की जाने वाली मोटरसाइकिल 1 लाख 20 हजार कीमत के गहने भी बरामद किए गए हैं,वारदात के समय लूटे गए अन्य गहनों की बरामदगी में भी पुलिस जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें — बालिका सुधार गृह से भागी लड़कियां बरामद, बस स्टैंड पर मिली दोनों बहनें

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/BOJKz32GmSc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>