PSC भर्ती में गड़बड़ी का आरोप, BJYM ने शुरू किया हस्ताक्षर अभियान, कांग्रेस ने युवाओं को भ्रमित करने के लगाए आरोप | Allegations of disturbances in PSC recruitment, BJYM started signature campaign, Congress alleges misleading youth

PSC भर्ती में गड़बड़ी का आरोप, BJYM ने शुरू किया हस्ताक्षर अभियान, कांग्रेस ने युवाओं को भ्रमित करने के लगाए आरोप

PSC भर्ती में गड़बड़ी का आरोप, BJYM ने शुरू किया हस्ताक्षर अभियान, कांग्रेस ने युवाओं को भ्रमित करने के लगाए आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : March 19, 2021/9:40 am IST

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने सरकार पर PSC भर्ती में गड़बड़ी करवाने का लगाया है। अमित साहू ने कहा है कि सरकार इस तरीके से युवाओं का हक छीन रही है लेकिन भारतीय जनता पार्टी सरकार को मनमर्जी नहीं करने देगी। इसके लिए पार्टी सड़क तक की लड़ाई लड़ेगी। वहीं इस मामले में रायगढ़ से कांग्रेस विधायक प्रकाश नायक ने कहा है कि BJP युवाओं को दिग्भ्रमित करने के लिए PSC को मुद्दा बना रही है, भाजपा कार्यकाल में रेत का अवैध उत्खनन हुआ, वहीं कांग्रेस सरकार में रोजगार के अवसर बढ़े, भर्तियां खुलीं हैं।

ये भी पढ़ें: RCRT 241 का एनुअल फंडराइजर ‘ट्रेजर हंट’, गौरव गार्डन में 21 मार्च को आयोजन

बता दें कि भारतीय जनता युवा मोर्चा राज्य सरकार पर पीएससी भर्ती के दौरान गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए पूरे प्रदेश में आंदोलन कर रहा है। रायपुर में आज इस आंदोलन के तहत हस्ताक्षर अभियान चलाया गया, उनका यह अभियान प्रदेश के सभी जिलों में जिला स्तर से प्रारंभ होकर मंडल स्तर तक चलेगा। इस दौरान भाजयुमो कार्यकर्ता सभी जिला मुख्यालयों में धरना प्रदर्शन करेंगे और धरना के बाद धरना स्थल से जिला कलेक्टरेट तक न्याय यात्रा निकाल कर कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपेंगे।

ये भी पढ़ें:  पशुपालकों के खातों में डाली जाएगी 7.55 करोड़ की राशि, CM भूपेश बघेल…

भाजयुमो के चरणबद्ध आंदोलन के अंत में रायपुर में बड़ा प्रदर्शन कर भाजयुमो कार्यकर्ता पीएससी कार्यालय का घेराव करेंगे और महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन व युवा अधिकार हस्ताक्षर अभियान से प्राप्त प्रदेशभर के युवाओं की साइन की हुई डायरी देंगे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/MNzHDXbJLtQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>