अमित जोगी का बड़ा बयान, आदिवासी था.. आदिवासी हूं.. आदिवासी रहूंगा और मरवाही से ही चुनाव लड़ूंगा | Amit Jogi's big statement, was tribal .. I am tribal .. I will be tribal and will contest elections from Marwahi

अमित जोगी का बड़ा बयान, आदिवासी था.. आदिवासी हूं.. आदिवासी रहूंगा और मरवाही से ही चुनाव लड़ूंगा

अमित जोगी का बड़ा बयान, आदिवासी था.. आदिवासी हूं.. आदिवासी रहूंगा और मरवाही से ही चुनाव लड़ूंगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : October 12, 2020/2:38 pm IST

बिलासपुर। मरवाही उपचुनाव को लेकर राजनीति गर्म है, जोगी परिवार की जाति को लेकर JCCJ और कांग्रेस आमने सामने हैं, इस बीच अमित जोगी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अमित जोगी आदिवासी था, आदिवासी है, आदिवासी रहेगा और मरवाही से ही चुनाव लड़ेगा। अमित जोगी ने कहा कि यह फैसला मरवाही की जनता की अदालत में होगा।

ये भी पढ़ें:पीएल पुनिया के कोरोना पॉज़िटिव होने का मामला, BJP ने कहा पूरी कांग्रेस पार्टी को हुआ कोरोना, कांग्रेस बोली- अमित शाह भी संक्रमित थे तब क्या…

जेसीसीजे नेता ने कह कि मैंने सुप्रीम कोर्ट में रिट याचिका दायर की है, मेरा और पत्नी का जाति प्रमाण पत्र अब तक निरस्त नहीं हुआ है। वहीं आज अमित जोगी की पत्नी ऋचा जोगी के जाति मामले पर मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा है कि हम किसी की जाति पर टिप्पणी नहीं करना चाहते, मरवाही क्षेत्र अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित है, जिनके पास वैध दस्तावेज होगा वहीं चुनाव लड़ेगा।

ये भी पढ़ें:चोर जरा हटके! सुपर बाजार से 65 हजार रुपए का सामान औ…

इसके पहले आज मुंगेली में ऋचा जोगी ने जाति प्रमाणपत्र को लेकर जारी किए गए नोटिस का जवाब प्रस्तुत किया है, ऋचा जोगी के भाई ऋषभ ने समिति के सामने जवाब प्रस्तुत किया। सत्यापन समिति ने कल तक के लिए निर्णय सुरक्षित रखा लिया है।

ये भी पढ़ें:15 नवंबर तक बंद रहेंगे प्रदेश की पहली से आठवीं तक क…