रैपिड एक्शन फोर्स के जवान की सर्विस रिवॉल्वर से गोली चली, 3 जवान घायल | Assembly Election 2018 :

रैपिड एक्शन फोर्स के जवान की सर्विस रिवॉल्वर से गोली चली, 3 जवान घायल

रैपिड एक्शन फोर्स के जवान की सर्विस रिवॉल्वर से गोली चली, 3 जवान घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : October 19, 2018/11:13 am IST

खंडवा। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव और त्योहार के मद्देमजर रैपिड एक्शन फोर्स की बटालियन को खंडवा में तैनात किया गया है। शुक्रवार सुबह फोर्स के एक जवान से अपनी सर्विस रिवाल्वर साफ करते समय अचानक गोली चल गई। से तीन लोग घायल हो गए है। इसमें एक जवान गंभीर रूप से घायल है, जिसे इंदौर रैफर किया जा रहा है। वही मामले की जानकारी मिलते ही एसपी भी घायलों को देखने जिला अस्पताल पहुंची।

बता दें कि खंडवा जिले को अतिसंवेदनशील जिले के रूप में चिंहित किया गया हैं। ऐसे में चुनाव और त्योहारों को देखते हुए यहाँ रैपिड एक्शन फोर्स की बटालियन को जिले में तैनात किया गया है। आज सुबह पिस्टल की सफाई करते हुए एक जवान से गोली चल गई। गोली चलने से तीन जवान घायल हो गए है। नमें से एक गंभीर रूप से घायल जवान को इंदौर रैफर किया गया हैं।

यह भी पढ़ें : संघ के बाद अब आनुषांगिक संगठनों की रिपोर्ट ने बढ़ाई बीजेपी की मुश्किलें, प्लान बी हो रहा है तैयार

खंडवा पुलिस अधीक्षक रुचिवर्धन मिश्र ने बताया कि पिस्टल की सफाई करते वक्त गलती से गोली चली हैं। मामले की जांच की जा रही हैं। घायल जवानों के नाम जवान रमेश पिता राधेश्याम मिश्रा  इलाहाबाद, इंद्रजीत सिंह पिता सतनाम सिंह रीवा, मोहन सिंह पिता काशीराम चम्वेल पंजाब हैं। घायल जवान मनमोहन को इंदौर रेफर किया हैं।

वेब डेस्क, IBC24