मुख्यमंत्री के जवाब से असंतुष्ट बीजेपी सदस्यों ने किया वॉक आउट, नेता प्रतिपक्ष ने उठाया था सवाल | BJP members dissatisfied with the reply of Chief Minister Walk Out

मुख्यमंत्री के जवाब से असंतुष्ट बीजेपी सदस्यों ने किया वॉक आउट, नेता प्रतिपक्ष ने उठाया था सवाल

मुख्यमंत्री के जवाब से असंतुष्ट बीजेपी सदस्यों ने किया वॉक आउट, नेता प्रतिपक्ष ने उठाया था सवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : February 18, 2019/9:25 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में सोमवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जवाब से असंतुष्ट विपक्ष ने बहिर्गमन किया। बिजली बिल हाफ किए जाने से संबंधित यह सवाल नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने उठाया था, जिसका जवाब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिया।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बिजली बिल हाफ से संबंधित सवाल उठाते हुए पूछा कि किसानों को किस तरह की सुविधा मिलेगी। एक पम्प के बाद दूसरे पम्प की क्या स्थिति होगी। उन्होंने 400 यूनिट का दायरा बढ़ाने की बात कही। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों के लिए फ्लैट रेट रखा गया है मुख्यमंत्री के जवाब से विपक्षी बीजेपी सदस्य संतुष्ट नहीं हुए।

यह भी पढ़ें : पुलवामा हमले की साजिश रचने वाला आतंकी कामरान उर्फ गाजी ढेर, मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने उतारा मौत के घाट 

उनके जवाब से असंतु्ष्ट विपक्षी सदस्यों ने किसानों के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए सदन से बहिर्गमन किया। इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष और भाजपा सदस्यों ने अवैध शराब बिक्री का मामला उठाते हुए इस मामले में आए गए ध्यानाकर्षण और स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा कराने की मांग भी की।