भाजपा सांसद का बेटा बदमाशों के कथित हमले में घायल, पुलिस का दावा- रिश्तेदार से खुद पर चलवायी गोली | BJP MP's son injured in alleged attack by miscreants, police claim relative shot at himself

भाजपा सांसद का बेटा बदमाशों के कथित हमले में घायल, पुलिस का दावा- रिश्तेदार से खुद पर चलवायी गोली

भाजपा सांसद का बेटा बदमाशों के कथित हमले में घायल, पुलिस का दावा- रिश्तेदार से खुद पर चलवायी गोली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : March 3, 2021/5:39 am IST

लखनऊ, तीन मार्च (भाषा) भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर मंगलवार देर रात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने कथित तौर पर हमला किया। घायल आयुष को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है।

इस मामले में हिरासत में लिये गये आयुष के एक करीबी रिश्तेदार ने दावा किया है कि इस घटना को कुछ लोगों को फंसाने के लिये जानबूझकर अंजाम दिया गया है।

पुलिस आयुक्त डी.के. ठाकुर ने बताया, ”अब तक हुई जांच में पाया गया है कि सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष ने अपने साले से खुद पर गोली चलवायी थी।”

इस सवाल पर कि क्या इस सिलसिले में मामला दर्ज किया जाएगा, ठाकुर ने कहा, ”चूंकि किसी ने भी मामला दर्ज नहीं कराया है और वारदात में इस्तेमाल किया गया असलहा बरामद किया जा चुका है इसलिये हम प्राथमिकी दर्ज करायेंगे।”

मड़ियांव थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया, ‘‘मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष (30) को गोली मारी गयी, इस घटना में आयुष मामूली रूप से घायल हुए थे। यह घटना दो/तीन मार्च की दरमियानी रात सवा दो बजे सीतापुर मार्ग पर हुई।’’

उन्होंने बताया कि आयुष को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के बाद उन्हें सुबह ही छुट्टी दे दी गयी। इस मामले में आयुष के साले आदर्श को हिरासत में लिया गया है।

सिंह ने बताया, ‘‘आदर्श ने आयुष को गोली मारने का जुर्म कुबूल कर लिया है। उसका कहना है कि कुछ लोगों को फंसाने के लिये इस वारदात को अंजाम दिया गया था।’’

सिंह ने कहा कि पकड़े गये अभियुक्त से पूछताछ की जा रही है।

भाषा सलीम पवनेश मानसी

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)