एक बड़े माफिया को दूसरे राज्य से लाना योगी सरकार की बड़ी उपलब्धि : मेनका गांधी | Bringing one big mafia from another state is a big achievement of Yogi government: Maneka Gandhi

एक बड़े माफिया को दूसरे राज्य से लाना योगी सरकार की बड़ी उपलब्धि : मेनका गांधी

एक बड़े माफिया को दूसरे राज्य से लाना योगी सरकार की बड़ी उपलब्धि : मेनका गांधी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : April 10, 2021/11:48 am IST

सुलतानपुर (उप्र), 10 अप्रैल (भाषा) उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा गुंडों और माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान की सराहना करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सुलतानपुर से भाजपा सांसद मेनका गांधी ने शनिवार को कहा कि एक बड़े माफिया को दूसरे राज्य से अपने राज्य की जेल में लाना योगी आदित्‍यनाथ सरकार की बड़ी उपलब्धि है।

उनका यह बयान बसपा विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब की रूपनगर जेल से बृहस्पतिवार को प्रदेश की बांदा जेल लाये जाने के बाद आया है। उच्चतम न्यायालय ने 26 मार्च को अंसारी को पंजाब से उत्तर प्रदेश भेजने का आदेश दिया था।

मेनका ने कहा कि उन्होंने मऊ जिले के माफिया के खिलाफ कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री से मांग की है और उनकी संस्तुति पर दोस्तपुर थाना क्षेत्र के एक बड़े अपराधी के खिलाफ स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई की।

उन्होंने दावा किया कि जिले के अन्य माफि‍या भी जेल में होंगे।

अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे के दूसरे दिन पूर्व केंद्रीय मंत्री ने पत्रकारों से कहा कि यदि पंचायत जनप्रतिनिधि पार्टी समर्थित होंगे, तो गांवों का अधिक से अधिक विकास कराने में उन्हें बड़ी मदद मिलेगी।

पंचायत चुनाव में भाजपा समर्थित प्रत्याशियों के प्रचार प्रसार के लिए सुलतानपुर पहुंची मेनका ने इसौली विधानसभा क्षेत्र के दर्जन भर गांवों का दौरा किया।

भाषा सं आनन्द सुभाष

सुभाष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)