मंत्री के गाड़ी के सामने लेट गया व्यापारी, रोकर सुनाया निगम अधिकारी की ये करतूत | The businessman lay down in front of the minister's car, crying and told the work of the corporation officer

मंत्री के गाड़ी के सामने लेट गया व्यापारी, रोकर सुनाया निगम अधिकारी की ये करतूत

मंत्री के गाड़ी के सामने लेट गया व्यापारी, रोकर सुनाया निगम अधिकारी की ये करतूत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : November 4, 2019/4:16 pm IST

ग्वालियर। सोमवार की रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक परेशान व्यापारी कैबिनेट मंत्री प्रद्धुमन सिंह तोमर की गाड़ी के सामने लेट गया। बाल भवन में पीएस के साथ बैठक करने के बाद मंत्री प्रद्धुमन सिंह तोमर जैसे ही अपनी गाड़ी में सवार होकर रवाना होने लगे। उसी दौरान उनकी गाड़ी के सामने हरि सोनी नाम का एक बुजुर्ग व्यापारी लेट गया।

यह भी पढ़ें — एसपी की मानवता से दुर्घटना का शिकार हुए व्यक्ति की बची जान, अपनी गाड़ी में लेकर खुद पहुंची अस्पताल

व्यापारी को रोते बिलखते और अपनी गाड़ी के सामने लेटा देख मंत्री जी ने उसे बुलवाया। व्यापारी हरि सोनी ने रोते हुए मंत्री को अपना दुखड़ा सुनाया। व्यापारी के मुताबिक वो महाराज बाड़ा पर कपड़े की दुकान लगाता है। 2 दिन पहले नगर निगम के मदाखलत अधिकारी शशिकांत शुक्ला ने उसकी दुकान का 30 हजार रुपए कीमत का जब्त कर लिया है।

यह भी पढ़ें — जब दंतैल हाथी गणेश से हुआ बच्चों का सामना, हमले में घायल हुई दो मासूम

मंत्री को व्यापारी ने बताया कि लाख मिन्नते करने के बाद भी अधिकारी ने कपड़ा वापस नहीं लौटाया है। परेशान व्यापारी को कैबिनेट मंत्री प्रद्धुमन सिंह तोमर ने मदद देने का भरोसा दिलाया जब जाकर व्यापारी शांत हुआ। बता दें कि सफाई ​अभियान को लेकर मंत्री प्रद्धुमन सिंह तोमर इस समय खूब चर्चा में हैं।

यह भी पढ़ें — बर्खास्त भाजपा विधायक ने ली हाईकोर्ट की शरण, विधानसभा अध्यक्ष के फैसले के खिलाफ लगाई याचिका

 

 
Flowers