शिक्षाकर्मियों के महापंचायत से पहले सरकार कर सकती है घोषणा, सीएम ने जताई रास्ता निकलने की उम्मीद | CG Shikshakarmi:

शिक्षाकर्मियों के महापंचायत से पहले सरकार कर सकती है घोषणा, सीएम ने जताई रास्ता निकलने की उम्मीद

शिक्षाकर्मियों के महापंचायत से पहले सरकार कर सकती है घोषणा, सीएम ने जताई रास्ता निकलने की उम्मीद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : May 8, 2018/1:59 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के शिक्षाकर्मियों के 11 मई को प्रस्तावित महापंचायत से पहले सरकार कोई बड़ी घोषणा कर सकती है। मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि मुख्यसचिव शिक्षाकर्मियों की मांगों के संबंध में विचार कर रहे हैं।  उन्होंने जल्द कोई रास्ता निकलने की उम्मीद जताई। 

छत्तीसगढ़ के शिक्षाकर्मियों ने राजधानी रायपुर में 11 मई को महापंचायत करने का ऐलान किया है। इसमें प्रदेश भर के शिक्षाकर्मी जुटेंगे। इसके लिए सभी एक लाख 80 हजार शिक्षकों को रायपुर आने की अपील की गई है। शिक्षाकर्मी संविलियन की मांग कर रहे हैं। इस संबंध में शिक्षाकर्मियों की हाईपावर कमेटी से बैठक में कोई नतीजा नहीं निकल पाया है। इसके बाद से उनमें नाराजगी है और बड़े आंदोलन की रणनीति बना रहे हैं। 

यह भी पढ़ें – मनचले की पिटाई के लिए लोगों ने आॅफर की चप्पलें, फिर युवती ने ऐसे की धुनाई…

मुख्यमंत्री डॉ सिंह ने नया रायपुर में कर्मिशियल कॉम्प्लेक्स के उद्घाटन के मौके पर मीडिया से चर्चा में कहा कि शिक्षाकर्मियों की मांगों के संबंध में सरकार गंभीरता से विचार कर रही है। उन्होंने उम्मीद जताई कि मुख्यसचिव की अध्यक्षता में गठित कमेटी कोई न कोई रास्ता निकाल लेगी। कहा जा रहा है कि सरकार की ओर से 11 मई के महापंचायत से पहले कोई विकल्प शिक्षाकर्मियों के सामने रखा जा सकता है।

वेब डेस्क, IBC24