शिक्षाकर्मियों के संविलियन के लिए 7 को VC , एसीएस करेंगे तमाम विभागों के अफसरों से चर्चा | Cg Shikshakarmi News:

शिक्षाकर्मियों के संविलियन के लिए 7 को VC , एसीएस करेंगे तमाम विभागों के अफसरों से चर्चा

शिक्षाकर्मियों के संविलियन के लिए 7 को VC , एसीएस करेंगे तमाम विभागों के अफसरों से चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : July 6, 2018/8:54 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के शिक्षाकर्मियों के संविलियन की सरकारी प्रक्रिया तेज हो गई है। इसी सिलसिले में स्कूल शिक्षा विभाग ने 7 जुलाई को वीडियो क्रांफेसिंग का कार्यक्रम रखा है। अपर मुख्य सचिव 7 जुलाई  को दोपहर 2 से 4 बजे तक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रदेश भर के अधिकारियों से चर्चा करेंगे। इसमें सभी जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी, नगर निगमों के आयुक्त, जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी, नगर पालिका के सीएमओ, जिला शिक्षा अधिकारी एवं विकासखंड शिक्षा अधिकारी को उपस्थित रहेंगे। 

 ये भी पढ़ें-नक्सलियों को वाहन सप्लाई करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

मोर्चा संचालक वीरेंद्र दुबे ने बताया कि निचले स्तर पर संविलियन से सम्बन्धित उठने वाले आशंकाओं और विरोधाभाष को संगठन ने संचालक स्तर के अधिकारियों को पूर्व में ही अवगत कराया गया है। शनिवार को होने वाले वीडियो क्रांफ्रेसिंग में आशंकाओं पर विराम लगने की उम्मीद है। संविलियन प्रक्रिया पूर्ण हो जाने पर जो कमियां रह जाएगी उसे दूर करने का प्रयास किया जाएगा।

 ये भी पढ़ें-छत्तीसगढ़ विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव, विपक्ष ने छोड़ा तीर तो प्रेमप्रकाश ने दिया ये जवाब

मोर्चा के उपसंचालक धर्मेश शर्मा एवं चन्द्रशेखर तिवारी, जितेन्द्र शर्मा ने बताया कि मोर्चा  संविलियन प्रक्रिया में अपनी पूरी नजर बनाए रखे हुए है साथ ही संबंधित अधिकारी भी इसके क्रियान्वन हेतु गंभीर प्रयास कर रहे है।

 

 वेब डेस्क IBC24