बीजेपी-कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप,सिंघवी ने आरएसएस को कहा मंथरा,जैन ने पूछा-सिब्बल मारीच हैं क्या | Elecetion 2018 :

बीजेपी-कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप,सिंघवी ने आरएसएस को कहा मंथरा,जैन ने पूछा-सिब्बल मारीच हैं क्या

बीजेपी-कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप,सिंघवी ने आरएसएस को कहा मंथरा,जैन ने पूछा-सिब्बल मारीच हैं क्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : November 4, 2018/11:16 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो चला है। कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने राम मंदिर के मुद्दे पर सिंघवी ने आरएसएस को मंथरा और बीजेपी को कैकेयी बताया है। उन्होंने कहा कि मंथरा और कैकयी की जोड़ी ने भगवान राम को 30 साल का वनवास दे रखा है। ये सिर्फ चुनाव के वक्त अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने के लिए राम का नाम इस्तेमाल करते हैं। सिंघवी ने कहा कि पता नहीं इन्होंने किस नपुंसकता के कारण साढ़े चार सालों तक इस पर कानून की बातें नहीं की। अभी जो अध्यादेश की बात करते हैं, वही सबसे बड़े विरोधी हैं। सिंघवी ने कहा कि जानबूझ कर ऐसा किया जा रहा है।

अभिषेक मनु सिंघवी का यह बयान सामने आते ही उधर बीजेपी आगबबूला हो गई है। पलटवार करते हुए बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने कपिल सिब्बल को मारीच और कालयवन कहा। उन्होंने कहा कि राम के वजूद को कांग्रेस ने नकारा है। हमें कैकयी और मंथरा कहने वाली कांग्रेस और सिंघवी को शर्म आनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : अमित शाह ने साधा निशाना, कहा- कांग्रेस के नेता नक्सलवादियों को कहते हैं क्रांतिकारी 

उन्होंने पूछा कि कपिल सिब्बल मारीच हैं क्या। कालयवन के रूप धारण कर लिया है क्या। उन्होंने कहा कि कपिल सिब्बल जो हमेशा रूप बदलते हैं और राम मंदिर निर्माण को रुकवाने के लिए एफेडेविट लगाते हैं। बीजेपी का साफ कहना है राम मंदिर वहीं राम जन्मभूमि पर बनेगा। रावण का रूप धारण करके कांग्रेस ने राम मंदिर पर भ्रम फैलाने का काम किया है।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers