राष्ट्रीय खिलाड़ी नेहा कुजूर की आर्थिक मदद, केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने गिरवी जमीन छुड़ाने के लिए दी राशि | Financial assistance of National Wrestling and Archery player Neha Kujur,

राष्ट्रीय खिलाड़ी नेहा कुजूर की आर्थिक मदद, केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने गिरवी जमीन छुड़ाने के लिए दी राशि

राष्ट्रीय खिलाड़ी नेहा कुजूर की आर्थिक मदद, केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने गिरवी जमीन छुड़ाने के लिए दी राशि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : August 10, 2020/1:16 pm IST

अंबिकापुर। IBC24 की खबर का असर एक बार फिर देखने को मिला है, खबर दिखाए जाने के बाद केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह ने नेहा कुजूर की सुध ली है। रेणुका सिंह ने नेहा कुजूर को गिरवी रखें जमीन को छुड़ाने के लिए आर्थिक मदद दी है।

ये भी पढ़ें: अब नेपाल में राम मंदिर बनाने की तैयारी, दशहरे पर पीएम ओली करेंगे अयोध्या धाम …

केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह ने 30 हजार रुपए की आर्थिक मदद दी है, बता दें कि नेहा कुजूर राष्ट्रीय कुश्ती व तीरंदाजी खिलाड़ी है। रेणुका सिंह ने वीडियो कॉलिंग के जरिए नेहा कुजूर और उनके परिजनों से बात की है।

ये भी पढ़ें: अयोध्या और राम के बाद अब गौतम बुद्ध पर नेपाल ने किया दावा, कहा ये न…

बता दें कई बार हमारे देश में ओलंपिक में गोल्ड मेडल का सपना देखने वाले एथलीट गरीबी के बोझ में बुरी तरह फंस जाते हैं। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर का है। यहां राष्ट्रीय स्तर की तीरंदाजी और कुश्ती की खिलाड़ी नेहा कुजूर अपने माता पिता के साथ धान की रोपाई कराते हुए नजर आयी थी। ताकि विदेश में प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए जमीन गिरवी रख जो उन्होंने कर्ज लिया था उसे धान बेचकर चुका सकें।

ये भी पढ़ें: भारतीय हॉकी टीम के एक और खिलाड़ी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, प्रशिक्षण के लिए प…