दो ठेकेदारों के बीच हुई गोलीबारी,मौके पर एक की मौत | Firing between two contractors , death of one on the spot

दो ठेकेदारों के बीच हुई गोलीबारी,मौके पर एक की मौत

दो ठेकेदारों के बीच हुई गोलीबारी,मौके पर एक की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : January 2, 2019/10:12 am IST

रायसेन। मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में पुराने लेन देन को लेकर गोलीबारी हुई है जिसमें रमेश राजपूत नामक युवक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि पैसे के लेनदेन को लेकर पूर्व मंत्री और सिलवानी से बीजेपी विधायक रामपाल सिंह राजपूत के भतीजे पवन राजपूत और ठेकेदार उमाशंकर महाराज के बीच विवाद चल रहा था।
ये भी पढ़ें –पटना एयरपोर्ट पर शत्रुघ्न सिन्हा नहीं रहे वीआईपी,आम आदमी की तरह होगी जांच

बताया जा रहा है कि पूरा मामला उदयपुरा का जहा पूर्व से चली आ रही दुश्मनी ने एक युवक की जान ले ली। कल रात 10 बजे के करीब पवन राजपूत अपने ड्राइवर ओर एक साथी रमेश राजपूत के साथ फार्च्यूनर गाड़ी में बोरास रोड पर उमाशंकर महाराज के यहां पहुचा। जहां पहले से ताक में बैठे उमाशंकर महाराज के गुर्गों ने ताबड़ तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दी कई गोलियों गाड़ी में लगी साथ ही गाड़ी में बैठे रमेश को भी 3 से चार गोली लगी जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी आरोपी इतने पर ही नही माने पवन की गाड़ी का पीछा किया लेकिन जब तक पवन भाग चुका था।
ये भी पढ़ें –राष्ट्र गीत पर दो दिग्गजों में तकरार, शिवराज बोले-शर्म आती है तो हर महीने मैं गाउंगा वंदे मातरम्
आस पास के लोग इस फिल्मी अंदाज में हुए अटैक से काफी स्तब्ध है। उदयपुरा जैसे नगर में इस तरह के हमले ने लोगो मे सनसनी फैला दी है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज ले लिए है जिसमे हमला साफ नजर आ रहा है। हालांकि अभी सीसीटीवी के फुटेज मीडिया में नही दिए गए हैं।