फ्लाइट में यात्री की तबीयत बिगड़ने पर इंदौर में उतारा गया विमान, नहीं बच सकी जान

Flight from Bengaluru-Delhi flight landed in Indore after passenger's health deteriorated बेंगलुरू-दिल्ली उड़ान में यात्री की तबीयत बिगड़ने पर इंदौर में उतारा गया विमान, नहीं बच सकी जान

Edited By: , October 22, 2021 / 12:07 PM IST

इंदौर (मध्य प्रदेश), 22 अक्टूबर (भाषा) बेंगलुरू से दिल्ली जा रहे एक निजी एयरलाइन के विमान को उसमें सवार 50 वर्षीय यात्री की तबीयत बिगड़ने पर बृहस्पतिवार रात इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतारा गया।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 15,786 नए केस, 231 मरीजों ने गंवाई जान

अधिकारियों ने बताया कि संभवत: दिल के दौरे के शिकार इस यात्री को हवाई अड्डे के नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

पढ़ें- फूड पॉइजनिंग से पीड़ित ITBP, CAF के 21 जवान अब खतरे से बाहर, सीएम बघेल ने दिए बेहतर इलाज के निर्देश

हवाई अड्डे के प्रभारी निदेशक प्रमोद शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि विस्तारा एयरलाइन की उड़ान संख्या यूके-818 वाले विमान में सवार मनोज कुमार अग्रवाल (50) को बीच सफर में सांस लेने में दिक्कत हुई और वह बेसुध-से हो गए।

पढ़ें- एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, खड़ी अर्टिगा को ट्रक ने मारी टक्कर, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

उन्होंने बताया कि चिकित्सकीय आपात स्थिति के चलते बेंगलुरू-दिल्ली उड़ान को इंदौर की ओर मोड़ते हुए स्थानीय हवाई अड्डे पर बृहस्पतिवार रात 09:30 बजे के आस-पास उतारा गया। शर्मा ने बताया कि हवाई अड्डे से अग्रवाल को निजी क्षेत्र के बांठिया हॉस्पिटल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पढ़ें- फिर बढ़ रहे कोरोना के मरीज, CRPF के 3 जवान मिले कोरोना पॉजिटिव, तीनों को किया गया क्वारंटाइन

अस्पताल के संचालक डॉ. सुनील बांठिया ने बताया कि अग्रवाल ने हवाई अड्डे से अस्पताल के रास्ते में दम तोड़ दिया और उनकी हालत देखकर लगता है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा होगा।

पढ़ें- ढिंचैक पूजा का नया गाना.. ‘दिलों का स्कूटर 2.0’ से यूजर्स हुए टॉर्चर, बोले- कान से निकल रहा खून

एयरोड्रम पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि अग्रवाल दिल्ली के रहने वाले थे और पोस्टमॉर्टम के बाद उनका शव परिजनों को सौंपा जाएगा।