पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह एवं नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने श्रीमती देवेंद्र कुमारी सिंहदेव के निधन पर जताया गहरा दुख

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह एवं नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने श्रीमती देवेंद्र कुमारी सिंहदेव के निधन पर जताया गहरा दुख

Edited By: , March 27, 2021 / 02:00 AM IST

रायपुर। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव की माता राजमाता श्रीमती देवेंद्र कुमारी सिंहदेव के निधन पर राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर है। जहां कांग्रेस के सभी बड़े नेता व मंत्री मंडल के सदस्यों ने शोक संवेदना व्य​क्त की है वहीं भाजपा ने भी उनकी मृत्यु पर गहरा दुःख प्रकट किया है।

ये भी पढ़ें: अपनी मां के निधन पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने दी अश्रुपूर्ण …

पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने राजमाता के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि उनका निधन पूरे राज्य के लिए अपूर्णनीय क्षति है, सभी ने मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है साथ ही दुख की इस घड़ी में सिंह देव परिवार के साथ खड़े रहने की बात कही है।

ये भी पढ़ें: सरगुजा स्टेट की राजमाता के निधन पर विस अध्यक्ष व कोरबा सांसद ने जता…

पूर्व सीएम ने अपने ट्वीटर पर लिखा कि ‘मित्र श्री टीएस सिंहदेव जी की माता पूज्यनीय श्रीमती देवेंद्र कुमारी जी के निधन समाचार से स्तब्ध हूँ। मैं परमात्मा से प्रार्थना करता हूँ कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं शोकाकुल परिजनों को धैर्य प्रदान करें।’

ये भी पढ़ें: नक्सली मुठभेड़ में शहीद हुए जवानों के प्रति सीएम भूपेश बघेल ने जाता…

वहीं नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भी अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा है कि ‘पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री टीएस​ सिंहदेव जी की माताश्री राजमाता देवेन्द्र कुमारी सिंहदेव जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करने एवं शोकाकुल परिवारजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूँ।
ॐ शान्ति।’