जी-5 ने टीवीएफ के साथ किया समझौता, ‘पिचर्स’, ‘ट्रिपलिंग’ के नए सीजन का करेगा प्रसारण | G-5 signs moU with TVF, to broadcast new season of 'Pitchers', 'Tripping'

जी-5 ने टीवीएफ के साथ किया समझौता, ‘पिचर्स’, ‘ट्रिपलिंग’ के नए सीजन का करेगा प्रसारण

जी-5 ने टीवीएफ के साथ किया समझौता, ‘पिचर्स’, ‘ट्रिपलिंग’ के नए सीजन का करेगा प्रसारण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : June 14, 2021/11:15 am IST

मुंबई, 14 जून (भाषा) ऑनलाइन प्रसारण मंच ‘जी-5’ ने सोमवार को ‘द वायरल फीवर’ (टीवीएफ) के साथ समझौता करने की घोषण की। इस समझौते के तहत टीवीएफ के ‘पिचर्स’, ट्रिपलिंग’, ‘द आम आदमी फैमली’ जैसे मशहूर शो के नए सीजन ‘जी-5’ के एसवीओडी (सब्सक्रिप्शन वीडियो ऑन डिमांड) मंच पर प्रसारित किए जाएंगे।

‘जी-5’ ने बताया कि इनके अलावा, टीवीएफ के मशहूर शो ‘पर्मानेंट रूममेट्स’, ‘टेक कन्वर्सेशन विद डैड’, ‘पीए-गलस’, ‘इनमेट्स’, ‘वीकेंड्स’, ‘द इनसाइडर्स’ और ‘जीरो’ जी-5 के एवीओडी (एडवरटाइजिंग वीडियो ऑन डिमांड) मंच पर उपलब्ध होंगे।

जी-5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा कि मंच इस साल मनोरंजन के समावेश पर ध्यान केन्द्रित कर रहा है। 60 प्रतिशत से अधिक दर्शक हिंदी-भाषी हैं और टीवीएफ ऐसे दर्शकों को संतुष्ट करने में काफी कामयाब रहा है। वे टीवीएफ के लोकप्रिय शो को अपने मंच पर लाकर काफी खुश हैं।

टीवीएफ के संस्थापक अरुणाभ कुमार ने कहा कि उनकी टीम ‘जी’ के साथ काम करने को लेकर उत्साहित है, जिससे उन्हें व्यापक स्तर पर दर्शकों से जुड़ने का मौका मिलेगा।

भाषा निहारिका नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers