लड़की ने भागकर की अपनी गर्लफ्रेंड से शादी | Girl marries her boyfriend

लड़की ने भागकर की अपनी गर्लफ्रेंड से शादी

लड़की ने भागकर की अपनी गर्लफ्रेंड से शादी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : July 5, 2017/4:58 am IST

 

हीर-रांझा, शीरी-फरहाद, रोमियो-जुलियट और भी न जाने ऐसे कितने नाम हैं जिनके प्यार की मिसालें दी जाती हैं। मगर राजधानी रायपुर में एक ऐसा प्यार परवान चढ़ा जिसे देखकर-सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। जी हां, गर्लफ्रेंड का एक ऐसा अफसाना, जिसने सभी को हैरान कर दिया। 

सुन लीजिए इनकी फरियाद। जरा देख लीजिए इनका प्यार और समझ जाइए कि राजधानी रायपुर में ऐसा प्यार भी संभव है। अब ऐसा प्यार, मतलब कैसा प्यार..? ये आपको बताएं, उससे पहले जरा प्यार के गलियारे से निकलकर सलाखों के पीछे पहुंचने की ये कहानी जान लीजिए। दरअसल छोटे बाल और बटन खुले शर्ट पहने हुए यह आशिक जरा दूसरे किस्म का है। रानू सिंह नाम का ये आशिक गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के एक नाबालिक लड़की को अपने प्यार में फंसाकर एक हफ्ते पहले भगा ले गया था।लड़की के परिजन की रिपोर्ट पर पुलिस ने दुर्ग से दोनों को गिरफ्तार करते हुए FIR भी दर्ज किया।

अब आपको प्यार में परवान चढ़े इस आशिक की अनोखी कहानी बताते हैं। दरअसल रूबी सिंह खुद एक लड़की है, जो नाबालिक लड़की को अपने प्यार में फंसाकर भगा ले गई। अब जब दोनों को अलग करने की बात कही जा रही है, तो दोनों प्यार में जान तक देने की बात कह रहे हैं। वक्त के साथ कुछ ऐसे रिश्ते भी बनने लगे हैं, जिनसे समाज शर्मिंदा होता नजर आता है, लेकिन गर्लफ्रेंड की हकीकत नए जमाने का सच है, जिसे जुर्म नहीं समझा जाना चाहिए।