मंडप में गूंजी गोलियों की तड़तड़ाहट, शादी की रस्मों के बीच दूल्हे पर बरसाई गोलियां... | groom death before marriage

मंडप में गूंजी गोलियों की तड़तड़ाहट, शादी की रस्मों के बीच दूल्हे पर बरसाई गोलियां…

groom death before marriage: मंडप में गूंजी गोलियों की तड़तड़ाहट, शादी के रस्मों के बीच दूल्हे पर बरसाई गोलियां...

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2024 / 03:37 PM IST, Published Date : February 15, 2024/3:30 pm IST

groom death before marriage: मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से एक बार फिर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दूल्हे को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर जख्मी कर दिया। हत्या के इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि दूल्हा बरात लेकर घरवालों के साथ दुल्हन के घर आया था। घायल दूल्हे को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं डॉक्टरों की टीम उसके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है।

Read more: Electoral Bond: चुनावी चंदे पर चाबुक…! जानिए इलेक्टोरल बॉन्ड से किस पार्टी को कितना मिला चंदा? 

जानें पूरी घटना

बता दें कि बुधवार रात अलीगढ़ के दमुआका से दूल्हा गौरव बरात लेकर फरीदमपुर आया था। गौरव की फरीदमपुर निवासी निरंजन सिंह की पुत्री सोनम से शादी होनी थी। लड़की के घर में विवाह की रस्में चल रही थीं। इसी बीच, एक गाड़ी में सवार होकर चार से पांच युवक आए। इन्हीं में से एक ने दूल्हे को गोली मार दी। गोली लगने से दूल्हा गौरव लहूलुहान हो गया। घायल अवस्था में दूल्हे को सीएचसी नौहझील लाया गया।

गोली दूल्हे की जांघ में लगी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि गोली दूल्हे की जांघ में लगी है। घटना के बाद दूल्हा पक्ष के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस घटना के बाद पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंची। घटना कस्बा के एक मैरिज होम की बताई जा रही है। इस बारे में मथुरा के एसपी देहात ने बताया कि 14 फरवरी की रात बुलंदशहर से नौजिल थाना क्षेत्र में बरात आई थी। जब लड़का घोड़ी चढ़ने जा रहा था, तभी उसके ऊपर अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस घटना के बाद आनन फानन में लोगों ने अस्पताल पहुंचाया फिर डॉक्टरों ने जांघ से गोली निकाली। डॉक्टरों ने कहा कि दूल्हे की स्थिति खतरे से बाहर है। मरहमपट्टी कर दी गई है। हालत में सुधार होते ही उसे घर भेज दिया जाएगा।

Read more: PM Kisan Yojana 16th Installment Ki Tarikh : सामने आया पीएम किसान योजना को लेकर बड़ा अपडेट, इस दिन खाते में आएगा 16वीं किस्त का पैसा.. 

पुलिस को नहीं मिली अब तक कोई तहरीर

groom death before marriage: बता दें कि अभी तक पुलिस को कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं। जानकारी के अनुसार दूल्हा गौरव के पिता लेखपाल मूल रूप से अलीगढ़ के पिसावा के निकट दमुआका गांव के रहने वाले हैं और वर्तमान में वह बुलंदशहर में डीएम रोड पर रहते हैं। अपनी बारात लेकर मथुरा आए थे। आपसी रंजिश में गोली मारी गई या प्रेम प्रसंग का मामला है इसकी जांच की जा रही है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे