राजीव भवन में मोतीलाल वोरा को दिया गया 'गार्ड ऑफ ऑनर', हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किए अंतिम दर्शन | 'Guard of Honor' given to Motilal Vora in Rajiv Bhavan, thousands of Congress workers paid last visit

राजीव भवन में मोतीलाल वोरा को दिया गया ‘गार्ड ऑफ ऑनर’, हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किए अंतिम दर्शन

राजीव भवन में मोतीलाल वोरा को दिया गया 'गार्ड ऑफ ऑनर', हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किए अंतिम दर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : December 22, 2020/7:17 am IST

रायपुर। कांगेस के वरिष्ठतम नेता दिवंगत मोतीलाल वोरा को आज कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इस दौरान यहां हजारों की संख्या में उपस्थित कांग्रेसजनों ने उन्हे नमन किया और अपनी ओर से श्रद्धां​जलि अर्पित की और उनके अंतिम दर्शन किए। कांग्रेस के कई बड़े नेता राजीव भवन में मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:मंत्री टीएस सिंहदेव और पूर्व CM रमन ने सदन में मोतीलाल वोरा को दी श्रद्धांजलि, कहा- भाजपा के बड़े …

यहां से मोतीलाल वोरा के पार्थिव शरीर को दुर्ग ले जाया जाएगा। वहां भी दुर्ग के कार्यकर्ता उनके अंतिम दर्शन करेंगे, जिसके बाद शाम साढ़े चार बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। विधानसभा में भी आज दिवंगत कांग्रेस नेता को श्रद्धांजलि दी गई उसके बाद विधानसभा की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित कर दी गई है। वहां से सभी कांग्रेस के मंत्री व विधायक दुर्ग के लिए बस से रवाना होंगे और उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें: दिवंगत कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा को विधानसभा में दी गई श्रद्धांजलि…

बता दें कि उनके अंतिम दर्शन के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी दुर्ग पहुंचेंगे, सीएम शिवराज दोपहर 1.30 बजे भोपाल से दुर्ग के लिए रवाना होंगे।