मंत्री टीएस सिंहदेव और पूर्व CM रमन ने सदन में मोतीलाल वोरा को दी श्रद्धांजलि, कहा- भाजपा के बड़े नेता भी उनके कायल रहे.. | Minister TS Singhdev and former CM Raman paid tributes to Motilal Vora in the House

मंत्री टीएस सिंहदेव और पूर्व CM रमन ने सदन में मोतीलाल वोरा को दी श्रद्धांजलि, कहा- भाजपा के बड़े नेता भी उनके कायल रहे..

मंत्री टीएस सिंहदेव और पूर्व CM रमन ने सदन में मोतीलाल वोरा को दी श्रद्धांजलि, कहा- भाजपा के बड़े नेता भी उनके कायल रहे..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : December 22, 2020/6:51 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा सत्र के दूसरे दिन सदन में दिवंगत कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा को श्रद्धांजलि दी गई। सदन में कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे ने मोतीलाल वोरा के विचारों और पार्टी के प्रति समर्पित भावों को याद किया। कहा कि वे बेहद सरल और सहज थे।

Read More News: MP KI Baat: छापे की सियासी रिपोर्ट! क्या बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के नाम आने के कारण सरकार

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने मोतीलाल वोरा को श्रद्धांजलि दी। रमन सिंह ने उनके साथ गुजरे लम्हों को याद किया। कहा कि भाजपा के बड़े नेता भी वोरा की सक्रियता, सरलता और राजनीति के कायल रहे। उनका जाना देश के लिए बड़ी क्षति है।

Read More News: कांग्रेस विधायक दल की बैठक संपन्न, विधानसभा में मोतीलाल वोरा को श्रद्धांजलि देने के बाद दुर्ग रवाना होंगे सभी कांग्रेस नेता

मंत्री टीएस सिंहदेव ने सदन में मोतीलाल वोरा को श्रद्धांजलि दी। मंत्री ने दिवंगत मोतीलाल वोरा को याद कर कहा कि मेरे माता-पिता भी वोराजी के साथ काम करते रहे। कई संस्मरण उनसे जुड़े रहे हैं। माता पिता से उनके बारे में सुना करते थे। राजनीति में उनके आशीर्वाद से काम करने का अवसर मिला। दिल्ली में रहकर भी पूरे देश के ताजा राजनीतिक घटनाक्रमों की जानकारी रखते थे। छत्तीसगढ़ में संगठन के हर विषय की वे जानकारी रखते थे।

Read More News: किसान संगठन मंगलवार को करेगी केंद्र सरकार के साथ बातचीत का फैसला, बिहार के किसानों से भी आंदोलन में जुड़ने 

 
Flowers