कोविड-19 की पाबंदियों के बावजूद सैकड़ों लोगों ने जुलूस में हिस्सा लिया | Hundreds of people participated in the procession despite the restrictions of Covid-19

कोविड-19 की पाबंदियों के बावजूद सैकड़ों लोगों ने जुलूस में हिस्सा लिया

कोविड-19 की पाबंदियों के बावजूद सैकड़ों लोगों ने जुलूस में हिस्सा लिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : July 15, 2021/12:50 pm IST

शिवपुरी (मप्र), 15 जुलाई (भाषा) मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के लुकवासा में कोविड-19 के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करते हुए सैकड़ों लोगों ने एक धार्मिक जुलूस में हिस्सा लिया। इस जुलूस का एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें अधिकांश लोग बिना मास्क पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

लुकवासा में बुधवार को निकाले गए इस धार्मिक जुलूस में भाजपा के विधायक वीरेंद्र रघुवंशी भी शामिल हुए।

प्रदेश में कोरोना वायरस महामारी के कारण सभी प्रकार की सभाओं और जुलूसों पर वर्तमान में प्रतिबंध लागू है।

इस मामले में कोलारस के अनुविभागीय दंडाधिकारी (एसडीएम) गणेश जायसवाल ने बृहस्पतिवार को कहा कि उन्हें जुलूस के बारे में पता नहीं है और ऐसे किसी भी आयोजन के लिए प्रशासन या पुलिस से कोई अनुमति नहीं ली गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में विधायक रघुवंशी मास्क पहने हुए नजर आ रहे हैं लेकिन जुलूस में शामिल अधिकांश लोगों ने न तो मास्क पहना हुआ है और ना ही शारीरिक दूरी का पालन किया। कुछ लोग ढोल-नगाड़ों और संगीत पर नाचते भी नजर आ रहे हैं।

विधायक ने फेसबुक पर अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें कहा गया है कि मैहर वाली माता मां शारदा देवी के नए मंदिर में मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा में परिवार के साथ शामिल होने का अवसर मिला।

भाषा सं. दिमो नीरज

नीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers