कमलनाथ के मंत्रियों ने की कार्रवाई की मांग, गृहमंत्री संज्ञान लेकर विधायकों को बंधक बनाने की कराएं जांच | Kamal Nath ministers demand action, Home minister should take cognizance and hold MLAs hostage

कमलनाथ के मंत्रियों ने की कार्रवाई की मांग, गृहमंत्री संज्ञान लेकर विधायकों को बंधक बनाने की कराएं जांच

कमलनाथ के मंत्रियों ने की कार्रवाई की मांग, गृहमंत्री संज्ञान लेकर विधायकों को बंधक बनाने की कराएं जांच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : March 14, 2020/4:54 pm IST

जबलपुर। बैंगलुरु में मौजूद विधायकों को रिहा करवाने के लिए, मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा गृहमंत्री अमित शाह को लिखे गए पत्र पर सरकार के मंत्रियों ने एक सुर में कार्यवाई की मांग की है। सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि ये मुख्यमंत्री की सज्जनता है कि उन्होने अराजकता के घोतक अमित शाह को पत्र लिखा।

ये भी पढ़ें:16 IAS अधिकारियों के विभागों में फेरबदल, राज्य सरकार ने जारी ​किए आदेश ..देखिए पूरी सूची

लखन घनघोरिया ने आरोप लगाया कि बीजेपी और अमित शाह हर प्रदेश में लोकतंत्र का गला घोंट रहे हैं। लखन घनघोरिया ने दावा किया कि विधानसभा में जब फ्लोरटेस्ट होगा तो कांग्रेस अपना बहुमत साबित कर दिखाएगी।

ये भी पढ़ें: सिंधिया समर्थक 6 विधायकों का इस्तीफा मंजूर, विधानसभ…

इधर वित्तमंत्री तरुण भनोत ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह को सीएम कमलनाथ के पत्र पर तत्काल संज्ञान लेना चाहिए और इस पर उन्हें बयान भी जारी करना चाहिए। तरुण भनोत ने गृहमंत्री से ये भी जांच करवाने की मांग की है कि आखिर बैंगलुरु में किसने विधायकों को बंधक बना रखा है।

ये भी पढ़ें: बजट सत्र को लेकर कांग्रेस ने अपने विधायकों के लिए ज…

तरुण भनोत ने कहा कि बीजेपी अपने सियासी लाभ के लिए कांग्रेस के विधायकों को विधानसभा में आने से रोक रही है जबकि बजट सत्र में चर्चा में शामिल ना होने वाले विधायक अपने क्षेत्र के मुद्दे नहीं उठा पाएंगे। तरुण भनोट ने कहा कि ऐसे विधायकों के निर्वाचन क्षेत्र की जनता आने वाले समय में बीजेपी को कड़ा सबक सिखाएगी।