कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला, कहा- ‘6 करोड़ पौधे की राशि अपने कार्यकर्ताओं को बांट दी’ | Kamal Nath on Shivraj:

कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला, कहा- ‘6 करोड़ पौधे की राशि अपने कार्यकर्ताओं को बांट दी’

कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला, कहा- ‘6 करोड़ पौधे की राशि अपने कार्यकर्ताओं को बांट दी’

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : May 2, 2018/7:34 am IST

भोपाल : मप्र सरकार द्वारा पिछले साल जोर-शोर के साथ किए गए नर्मदा सेवा यात्रा की IBC24 की पड़ताल पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि नर्मदा के नाम पर बहुत बड़ा घोटाला हुआ है। उन्होंने कहा कि मप्र सरकार बताए कि जो खर्चा बताया और दिखाया गया, उसका प्रयोग कहाँ हुआ है।

उन्होंने कहा कि 6 करोड़ पौधे की राशि बीजेपी सरकार ने अपने कार्यकर्ताओं को बांट दी, इस साल भी बारिश के मौसम में भाजपा सरकार यही करेगी। सीएम ने मुझसे कहा था कि ‘हेलीकॉप्टर से कैसे देखोगे पौधे, मैं जानता हूं कि हेलीकॉप्टर से पौधे कैसे देखे जाते हैं।

कमलनाथ ने कहा कि 6 करोड़ तो छोड़िए 100 पौधे भी नहीं दिखाई दिए, बीजेपी सरकार ने कोई पौधा नहीं लगाया है।

वहीं संसद सत्र के दौरान हंगामे पर उन्होंने कहा कि मोदी खुद संसद में हंगामा करवाते है कि संसद न चले। मैं खुद संसदीय मंत्री रहा हूं, मुझे पता है कैसे यह सब करवाया जाता है। अब घोषणा का समय खत्म हुआ, अब हिसाब-किताब देने का समय आ गया है।

यह भी पढ़ें :आरटीओ का 40 हजार की सैलरी वाला चपरासी निकला अरबपति

 

बेटे नकुल नाथ पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वह सिर्फ मेरे कार्यक्रम में आया, अभी राजनीति में नहीं आया है। उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मेरा सबके साथ तालमेल है। टीम बनाने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

बता दें कि मप्र सरकार ने पिछले साल जोर-शोर के साथ नर्मदा सेवा यात्रा की थी। करीब 5 महीने की इस यात्रा में दर्जनों वादे सीएम शिवराज सिंह ने किए। यात्रा के एक साल पूरे होने जा रहे हैं। तो इस मौके पर IBC24 ने सीएम के 10 बड़े वादों की पड़ताल की, 16 जिलों के 50 से ज्यादा नर्मदा घाटों की हमने खाक छानी। इस महापड़ताल से जो निकलकर सामने आया, उसे हम जस के तस आपके सामने पेश किया।

वेब डेस्क, IBC24