एपीएल राशन कार्ड के लिए आवेदन जमा करने की तारीख बढ़ी, लाइन में लगकर विधायक ने जमा किया आवेदन | APL Rationcard Chhattisgarh, Date for submission of application for APL ration card extended

एपीएल राशन कार्ड के लिए आवेदन जमा करने की तारीख बढ़ी, लाइन में लगकर विधायक ने जमा किया आवेदन

एपीएल राशन कार्ड के लिए आवेदन जमा करने की तारीख बढ़ी, लाइन में लगकर विधायक ने जमा किया आवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : September 17, 2019/12:18 pm IST

कोरिया। प्रदेश सरकार द्वारा बीते 6 सितंबर से एपीएल राशन कार्ड बनाने के आवेदन लेने का कार्य किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज चिरमिरी नगर पालिक निगम क्षेत्र में विधायक विनय जायसवाल एपीएल राशन कार्ड का आवेदन फॉर्म खुद जमा करने पहुंचे और उन्होने लाइन में लगकर आवेदन जमा किया। विधायक ने अपनी पत्नी कंचन जायसवाल के नाम से आवेदन ​जमा किया।

read more : बीएसपी के सभी विधायक कांग्रेस में हुए शामिल, मायावती ने कांग्रेस को जमकर सुना…

इस दौरान विधायक ने लोगों से भी मुलाकात कर शासन की इस योजना को बारे में बताया। और कहा कि सस्ते दर पर राशन की इस योजना का लाभ प्रदेश के हर नागरिक को मिलेगा। पहले बीपीएल का राशन कार्ड बनाया गया अब एपीएल का राशन कार्ड बनाने की प्रक्रिया शुरू की गई है।

read more : विधायक ने कहा, ‘मेरे दादा के नाम में जायसवाल के आगे बनिया लिखा गया, इसी पर हो रही है राजनीति’…देखें

बता दें ​कि आज आवेदन जमा करने की थी अंतिम तारीख थी जिसके कारण काफी संख्या में लोगों ने आवेदन किया है, लेकिन भारी भीड़ को देखते हुए कोई छूट न जाए इसके लिए खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने विभागीय सचिव को पत्र जारी कर आगामी 23 सितंबर तक आवेदन जमा करने की तारीख बढ़ाने का निर्देश दिया है।