लूटेरी दुल्हन..... जेवरात और नगदी लेकर फरार | Looteri bride..... escaped with jewelery and cash

लूटेरी दुल्हन….. जेवरात और नगदी लेकर फरार

लूटेरी दुल्हन..... जेवरात और नगदी लेकर फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : August 2, 2017/2:00 pm IST

 

इंदौर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में एक बार फिर लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है । इस बार महिला एक कपड़ा व्यवसाय से शादी कर जेवरात ओर नगदी लेकर रफ्फूचक्कर हो गयी । अब पुलिस लुटेरी दुल्हन को तलाश रही है । 

सिंधी कॉलोनी में रहने वाले कपड़ा व्यपारी लोकेश तलरेजा ने फरवरी 2017 को शादी डॉटकॉम के जरिए जसप्रीत कोर नामक लड़की के साथ रीति रिवाज से शादी रचाई थी। जिसमें जसप्रीत का एक साथी बाबर खान नामक युवक भी शामिल हुआ था। शादी के कुछ दिनों बाद ही महिला ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया था ओर लोकेश पर पैसांे के लिए दबाव बनाना शुरु कर दिया था।

महिला लोकेश पर कई प्रकार के झूठे आरोप लगाने की धमकी देती थी। तब जाकर लोकेश ने महिला के बारे में जानकारी निकाली तो पाया कि महिला कि पहले भी सिवनी में शादी हो चुकी है और वहां उसके दो बच्चे हैं तथा पहले पति पर मामला दर्ज करा चुकी है। महिला लोकेश के घर से लाखों रुपए के जेवर और नगदी लेकर फरार हो चुकी है। 

इसी के चलते लोकेश ने तुरंत महिला के विरुद्ध जूनी इंदौर थाने में पुलिस की शरण ली है । फिलहाल पुलिस ने लोकेश के कहे अनुसार मामला दर्ज कर लिया है महिला और उसके साथी की तलाश कर रही है