बस में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, भरी बाजार आधे कपड़े में ही थाने ले गई पुलिस | Lover couple caught in an objectionable condition in the bus, the police took half the market full of clothes to the police station

बस में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, भरी बाजार आधे कपड़े में ही थाने ले गई पुलिस

बस में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, भरी बाजार आधे कपड़े में ही थाने ले गई पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : June 24, 2021/9:12 am IST

रीवा। एमपी के रीवा जिले में पुलिस का एक ऐसा चेहरा सामने आया है। जिसे कहीं से भी मानवीय नहीं कहा जा सकता। जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने बस में एक कपल को पकड़ा था। दोनों आपत्तिजनक हालत में थे। कपल को पकड़ने गई पुलिस की टीम के साथ कोई महिला पुलिसकर्मी नहीं थी। आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए कपल के साथ पुलिस ने पहले तो गाली गलौज की। फिर आधे कपड़े में ही लड़की को थाने लेकर आयी।

ये भी पढ़ें : मेनका गांधी की कथित अपमानजनक टिप्पणी के खिलाफ पशु चिकित्सकों ने किय…

अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देख रीवा पुलिस पर आपको गुस्सा आएगा। हालाकि एसपी ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं। बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र स्थित एक बस के भीतर लड़का और लड़की संदिग्ध अवस्था में देखे गए, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले की शिकायत पुलिस से की। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को बस के अंदर आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। उसके बाद उनके साथ अभद्र व्यवहार करने लगी। रीवा पुलिस को लड़की को आधे कपड़े में थाने लेकर जाते हुए शर्म भी नहीं आई।

ये भी पढ़ें : उज्जैन में दो मरीजों के कोरोना वायरस के डेल्टा प्लस स्वरूप से संक्र…

वीडियो देख लोग अपनी आंखें बंद कर लेंगे लेकिन रीवा पुलिस अमानवीयता पर उतारू दिखी, मौके पर मौजूद कुछ स्थानीय लोग भी इसके वीडियो बनाने में लगे थे। वहीं, बताया गया कि शाहपुर थाने में महिला पुलिसकर्मी की पोस्टिंग भी है, इसके बावजूद कार्रवाई के दौरान महिला पुलिसकर्मी नहीं थी। रीवा एसपी ने अब वीडियो पर जांच के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़ें : कोविड-19 : टीका लगवाने वाले श्रद्धालुओं को ही इंदौर के मंदिर में प्…