मध्यप्रदेश उपचुनाव: बीजेपी ने की विधानसभा प्रभारियों की घोषणा, मीडिया सेंटरों के प्रभारी भी नियुक्त | Madhya Pradesh by-election: BJP announced assembly in-charge, appointed in-charge of media centers

मध्यप्रदेश उपचुनाव: बीजेपी ने की विधानसभा प्रभारियों की घोषणा, मीडिया सेंटरों के प्रभारी भी नियुक्त

मध्यप्रदेश उपचुनाव: बीजेपी ने की विधानसभा प्रभारियों की घोषणा, मीडिया सेंटरों के प्रभारी भी नियुक्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : October 6, 2020/3:48 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में आगामी 28 विधानसभा में उपचुनाव की तैयारी जोरो पर हैं, इसी कड़ी में बीजेपी ने उपचुनाव के लिए विधानसभा प्रभारी घोषित कर दिए हैं। बीजेपी ने संजय पाठक को मुरैना और दिमनी विधानसभा का प्रभारी बनाया है, संदीप जायसवाल को मेहगांव और रामेश्वर शर्मा को बमोरी प्रभारी बनाया गया है, शैलेंद्र जैन को अशोकनगर विधानसभा का प्रभार सौंपा गया है।

ये भी पढ़ें: MP उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी, मेहगांव से हेमंत कटारे, मुरैना से 

इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा के निर्देशानुसार विधानसभा उपचुनाव की दृष्टि से पार्टी ने मीडिया प्लान भी तैयार कर लिया है, बीजेपी ने मीडिया सेंटर के दायित्व तय कर दिए हैं, मीडिया सेंटर को तीन जोन में बाटा गया है। ग्वालियर—चंबल संभाग की विधानसभा सीटों के लिए लोकेंद्र पाराशर मीडिया प्रभारी और उदय अग्रवाल सह मीडिया प्रभारी बनाए गए हैं।

ये भी पढ़ें: उपचुनाव से पहले कांग्रेस को लगा जोर का झटका, कलेक्टर ने प्रदेश प्रवक्ता को 

वहीं इंदौर में गोविंद मालू औऱ उमेश शर्मा मीडिया प्रभारी बनाए गए हैं, भोपाल में रजनीश अग्रवाल और पंकज चतुर्वेदी मीडिया का काम संभालेंगे। बता दें कि पंकज चतुर्वेदी सिंधिया समर्थक हैं।