महाराष्ट्र : कोविड-19 संबंधी नियमों का उल्लंघन करने के मामले में राकांपा नेता समेत छह गिरफ्तार | Maharashtra: Six arrested, including NCP leader, for violating Covid-19 rules

महाराष्ट्र : कोविड-19 संबंधी नियमों का उल्लंघन करने के मामले में राकांपा नेता समेत छह गिरफ्तार

महाराष्ट्र : कोविड-19 संबंधी नियमों का उल्लंघन करने के मामले में राकांपा नेता समेत छह गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : June 21, 2021/10:42 am IST

पुणे, 21 जून (भाषा) महाराष्ट्र के पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 संबंधी नियमों का कथित तौर पर उल्लंघन करने के मामले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता के और पांच अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

शिवाजी नगर पुलिस थाना के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में राकांपा की पुणे इकाई के अध्यक्ष प्रशांत जगताप और पार्टी के पांच कार्यकर्ताओं को भारतीय दंड संहिता, आपदा प्रबंधन अधिनियम और अन्य कानूनी प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया। हालांकि उन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, पुणे में शनिवार को राकांपा के एक कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर करीब 500 लोग एकत्र हुए थे, जबकि केवल 100 से 150 लोगों की उपस्थिति के साथ ही कार्यक्रम को मंजूरी प्रदान की गयी थी।

इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार भी शामिल हुए थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार्यक्रम में अधिकतर लोगों ने मास्क भी नहीं पहना हुआ था और शारीरिक दूरी के नियमों का खुले तौर पर उल्लंघन किया जा रहा था।

भाषा रवि कांत मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)