अवैध संबंध बनाने से इंकार करने पर नाबालिग को किया आग के हवाले, गंभीर हालत में इलाज जारी, आरोपी गिरफ्तार | Man arrested for allegedly burning Dalit teenager for refusing to make illegal relationship

अवैध संबंध बनाने से इंकार करने पर नाबालिग को किया आग के हवाले, गंभीर हालत में इलाज जारी, आरोपी गिरफ्तार

अवैध संबंध बनाने से इंकार करने पर नाबालिग को किया आग के हवाले, गंभीर हालत में इलाज जारी, आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : November 7, 2020/11:22 am IST

बलिया, 7 नवंबर ( भाषा) बलिया जिले के दुबहर थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की रात 15 वर्षीया एक दलित किशोरी को अवैध संबंध बनाने से इंकार करने पर युवक द्वारा कथित तौर पर जला देने का मामला सामने आया है।पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

read more: चीन के उड़ गए होश, जब 4 देशों की सेना ने बंगाल की खाड़ी में दागे ताबड़तोड़ गोले

दुबहर थाना के प्रभारी अनिल चन्द्र तिवारी ने शनिवार को बताया कि दुबहर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी के पिता ने आज शिकायत की है कि उसकी 15 वर्षीया पुत्री को कल रात गांव के ही रहने वाले कृष्णा गुप्ता (21) ने अवैध संबंध बनाने से इंकार करने पर जला दिया।पुलिस के अनुसार इस घटना में किशोरी गंभीर रूप से जल गई और उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सक द्वारा रेफर किए जाने के बाद वाराणसी ले जाया गया है।

read more: IIT स्टूडेंट्स को ‘मोदी मंत्र’, वैश्वीकरण अहम लेकिन आत्मनिर्भरता भी…

उन्होंने बताया कि पिता की शिकायत पर कृष्णा के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं, अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अधिनियम व पॉस्को कानून के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी कृष्णा को गिरफ्तार कर लिया है।