मेनका गांधी का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाने के आरोप में युवक गिरफ्तार | Maneka Gandhi arrested for creating fake Facebook account

मेनका गांधी का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाने के आरोप में युवक गिरफ्तार

मेनका गांधी का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाने के आरोप में युवक गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : April 5, 2021/3:11 pm IST

सुलतानपुर (उप्र), पांच अप्रैल (भाषा) भारतीय जनता पार्टी की सुलतानपुर से सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका संजय गांधी के नाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर भ्रामक जानकारी प्रसारित करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है।

सांसद मेनका गांधी के प्रतिनिधि रणजीत कुमार ने नगर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ चार अप्रैल को तहरीर दी थी, जिसके आधार पर लखनऊ के चिनहट के रहने वाले सोनू साहनी के खिलाफ कार्रवाई की गई।

नगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक भूपेन्द्र सिंह ने सोमवार को बताया कि कुमार की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

सांसद के प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि सुलतानपुर की सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका संजय गांधी के नाम से फर्जी अकाउंट बनाकर भ्रामक जानकारी जनमानस को दी जा रही है।

सांसद प्रतिनिधि ने इसे नियम विरुद्ध बताते हुए इससे सांसद की छवि धूमिल होने की आशंका जाहिर की। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की तो पता चला कि लखनऊ के चिनहट इलाके के मुलायम नगर निवासी सोनू साहनी ने यह कार्य किया है। भाषा सं आनन्द शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)