मास्क और सेनेटाईजर की कालाबाजारी, छापामार कार्रवाई में रंगेहाथ पकड़ा गया मेडिकल स्टोर संचालक | Medical store operators caught red-handed in masking and sanitizer black marketing

मास्क और सेनेटाईजर की कालाबाजारी, छापामार कार्रवाई में रंगेहाथ पकड़ा गया मेडिकल स्टोर संचालक

मास्क और सेनेटाईजर की कालाबाजारी, छापामार कार्रवाई में रंगेहाथ पकड़ा गया मेडिकल स्टोर संचालक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : March 16, 2020/6:07 pm IST

दुर्ग। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए जहां एक तरफ जिला प्रशासन चौकसी बरत रही है। वहीं बचाव में इस्तेमाल होने वाले मास्क और सेनेटाईजर की कालाबाजारी भी होने लगी है। जिसकी रोकथाम के लिए टीम लगातार जांच कर रही है। ऐसे ही एक शिकायत पर जांच में खाद्य एवं औषधि दल ने एक मेडिकल स्टोर संचालक को रंगेहाथों पकड़ा है।

ये भी पढ़ें: देर रात सीएम कमलनाथ ने राज्यपाल से की मुलाकात, कहा- भाजपा सदन में लाए अविश्वास प्रस्ताव, हम फ्लोर…

स्टोर संचालक ज्यादा मुनाफा कमाने के चक्कर में सैनेटाईजर में हेरफेर कर रहा था। रिसाली स्थित भारत मेडिकल स्टोर का संचालक सैनिटाईजर की बड़ी बोतल खोलकर उसे छोटी-छोटी शीशियों में भर रहा था। शिकायत मिलने पर विभागीय टीम ने रिसाली स्थित इस मेडिकल स्टोर में दबिश दी, जहां टीम ने मेडिकल स्टोर के संचालक को रंगेहाथों सैनिटाईजर को छोटी शीशियों में भरते हुए पकड़ा।

ये भी पढ़ें: भूपेश सरकार का बड़ा फैसला, एयरपोर्ट पर कोरोना जांच व्यवस्था होगी और…

मेडिकल स्टोर से भारी संख्या में छोटी शीशियां जब्त की है। साथ ही उन्होंने सैनेटाईजर संबंधी खरीदी बिक्री दस्तावेज दिखाने कहा है। जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया की उक्त मेडिकल संचालक के खिलाफ मेडिकल एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की जायेगी।

ये भी पढ़ें: आज रात सिहोर में ही रूकेंगे बीजेपी विधायक, फ्लोर टेस्ट की आशंका पर …