आज रात सिहोर में ही रूकेंगे बीजेपी विधायक, फ्लोर टेस्ट की आशंका पर दिल्ली जाना किया कैंसिल | BJP MLA will stop in Sehore tonight, cancellation of Delhi to go to Delhi on fear of floor test

आज रात सिहोर में ही रूकेंगे बीजेपी विधायक, फ्लोर टेस्ट की आशंका पर दिल्ली जाना किया कैंसिल

आज रात सिहोर में ही रूकेंगे बीजेपी विधायक, फ्लोर टेस्ट की आशंका पर दिल्ली जाना किया कैंसिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : March 16, 2020/4:03 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजनीति में हर पल बदलते घटनाक्रम के बीच खबर यह है कि अब बीजेपी विधायक आज दिल्ली नही जाएंगे वे आज की रात सीहोर के ग्रेस रिसॉर्ट में रुकेंगे। राज्यपाल द्वारा दुबारा राज्य सरकार को पत्र लिखकर 17 मार्च को बहुमत साबित करने के निर्देश के बाद बीजेपी विधायकों का दिल्ली जाना रद्द हो गया है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक मनोज चौधरी के बड़े भाई ने लिखा राज्यपाल को पत्र, ‘किसी अनहोनी को लेकर भयभीत है पर…

बीजेपी ने आज ही सिहोर में रिसॉर्ट को आनन-फानन में बुक किया है जो कि इच्छावर रोड पर है। बीजेपी के सभी विधायक सीहोर के ग्रेस रिसोर्ट पहुंच गए हैं, आज रात इसी रिसोर्ट में विश्राम करेंगे।कल फ्लोर टेस्ट की आशंका के चलते बीजेपी ने भोपाल के पास ही विधायकों को रखा है। रिसॉर्ट के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें: CM हाउस में कांग्रेस विधायकों की बैठक, सियासी घटनाक्रम को लेकर बनेग…

कल विधानसभा में राज्यपाल लालजी टंडन ने मुख्यमंत्री को फ्लोर टेस्ट के लिए पत्र लिखा है, जिसके बाद सीएम शाम के समय सीएम हाउस में बैठक के बाद राजभवन राज्यपाल से मिलने गए हैं। इसके पहले आज ही विधानसभा में बहुमत परीक्षण कराने का निर्देश राज्यपाल ने दिया था, लेकिन ऐसा नही किया गया, बल्कि सदन को ही 26 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया गया, इस बारे में राज्यपाल ने काफी दुख जताया था।

ये भी पढ़ें: बागी कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल को लेकर हाईकोर्ट में याचिका, अन…