हॉस्टल के बाहर चाकूबाजी, 8 से 10 अज्ञात बदमाशों ने 4 मेडिकल छात्रों को घेरकर किया हमला, हालत गंभीर

जब जूनियर डॉक्टर अपने हॉस्टल में गणेश प्रतिमा को स्थापित करने के लिए गढ़ा बाजार से प्रतिमा लेकर वापस हॉस्टल की तरफ आ रहे थे, इस दौरान बदमाशों ने हमला किया।

Edited By: , September 11, 2021 / 02:16 PM IST

Medical students attacked with a knife

जबलपुर, मध्यप्रदेश। जबलपुर मेडिकल कॉलेज के हास्टल के बाहर चाकूबाजी की घटना हुई है। 8 से 10 अज्ञात बदमाशों ने 4 मेडिकल छात्रों पर हमला कर लहुलूहान कर दिया है। बताया जा रहा है कि जब जूनियर डॉक्टर अपने हॉस्टल में गणेश प्रतिमा को स्थापित करने के लिए गढ़ा बाजार से प्रतिमा लेकर वापस हॉस्टल की तरफ आ रहे थे, इस दौरान बदमाशों ने हमला किया।

Read More News: मध्य प्रदेश की बिजली आपूर्ति व्यवस्था का कोई साइबर हमला नहीं कर पाएगा बाल बांका, जानिए क्यों?

जानकारी के अनुसार हॉस्टल के पास ही बाइक सवार 8 से 10 युवकों ने हमला किया। बताया गया कि आरोपी किसी किसी बात को लेकर विवाद किया। फिर देखते ही देखते यह विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि हमलावरों ने चाकू निकालकर ताबड़तोड़ जूनियर डॉक्टरों के ऊपर हमला कर दिया।

Read More News:  कुख्यात पप्पू चटका का पुलिस को ओपन चैलेंज, वायरल वीडियो में कहा- डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं ना-मुमकिन है

इस हमले में चार जूनियर डॉक्टर घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने जूनियर डॉक्टरों से पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि हमलावरों की तलाश की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read More News: दिग्विजय सिंह का सबसे बड़ा दुश्मन अगर कोई है, तो वो है उनकी जुबान, RSS की तालिबान से तुलना करने पर भड़कीं उमा भारती