दूध व्यापारी ने सड़क पर बहाया दूध, प्रशासन द्वारा चालानी कार्रवाई से हुआ नाराज | Milk merchant pours milk on road, unhappy over administration's move

दूध व्यापारी ने सड़क पर बहाया दूध, प्रशासन द्वारा चालानी कार्रवाई से हुआ नाराज

दूध व्यापारी ने सड़क पर बहाया दूध, प्रशासन द्वारा चालानी कार्रवाई से हुआ नाराज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : May 13, 2021/7:49 am IST

कोरिया। जिले के भरतपुर ब्लॉक मुख्यालय के जनकपुर में एक किसान ने नाराज होकर सड़क पर सारा दूध बहा दिया। दूध बेचने वाले किसान ने पुलिस और प्रशासन की मौजूदगी में दूध बहा दिया। किसान चालानी कार्रवाई से नाराज होकर यह दूध पर अपना सारा गुस्सा निकाल दिया।

ये भी पढ़ें: यात्रीगण ध्यान दें.. भारतीय रेलवे ने अचानक रद्द की 31 ट्रेनें, सफर से पहले देख लें ट्रेनों के नाम

दरअसल, प्रशासन द्वारा दूध व्यापारी की वैक्सीनेशन की जानकारी मांगी गई थी, कैंसर पीड़ित होने के कारण किसान ने वैक्सीन नहीं लगवाया था, उसका कहना था कि वे डॉक्टर की सलाह के बाद ही टीका लगवाएगा। प्रशासन ने किसान पर 500 रुपए की चालानी कार्यवाही भी की जिससे नाराज होकर दूध विक्रेता ने सारा दूध सड़क पर उड़ेल दिया। एक दिन पहले युवक को थाने में भी बैठाया गया था।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में ओपन स्कूल की 10वीं और 12वीं की मुख्य …

बता दें कि लॉकडाउन के कारण प्रशासन द्वारा जगह जगह पर चेकिंग की जा रही है, जहां बेवजह आने जाने वालों पर कार्रवाई की जा रही है वहीं जिन्हे कुछ समय की छूट मिली है उनसे भी वैक्सीनेशन और परमिशन को लेकर पूछताछ की जा रही है। ऐसे में प्रशासन कुछ लोगों पर चालान काटने की कार्रवाई भी कर रहा है।