Mission 2023: Congress state in-charge PL Punia said - there is very little time left in 2023

मिशन 2023: कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया बोले- 2023 में बहुत कम समय बचा है, राष्ट्रीय नेतृत्व में बदलाव को लेकर कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : July 25, 2021/11:18 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के दौरे पर आए कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा है कि अब 2023 में बहुत कम समय बचा है। देखते देखते ये समय निकल जाएगा। ऐसे में हमने पहले से ही तैयारी शुरू कर दी है और लगातार समीक्षा की जा रही है।

Read More News:  मूसलाधार बारिश के बाद छत्तीसगढ़ में जनजीवन अस्त- व्यस्त, नदी पार करते बहे दो भाई, एक की तलाश जारी

आज प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के अलावा उपाध्यक्ष जनरल सेक्रेटरी के साथ पीएल पुनिया बैठक और समीक्षा करने वाले हैं। इससे पहले उन्होंने कहा है कि बूथ लेवल तक संगठन को किस तरीके से मजबूत किया जाए। जैसे 2018 में हमने जीत हासिल की थी उससे बेहतर परफॉर्मेंस के लिए हम कोशिश कर रहे हैं।

Read More News: पलायनवादी कौन? मानसून सत्र से पहले पक्ष-विपक्ष के बीच सियासी बयानबाजी

साथ ही निगम, मंडल की अगली सूची को लेकर उन्होंने कहा कि जिन्होंने जी-जान से काम किया, उन्हें तवज्जो दी जाएगी। साथ ही छत्तीसगढ़ से किसी को राष्ट्रीय स्तर पर ज़िम्मेदारी मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं। वहीं भाजपा के प्रदर्शन पर उन्होंने केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया। कहा कि भाजपाई PM मोदी के सामने धरना दें। केंद्रीय नेतृत्व के खिलाफ बीजेपी नेताओं को प्रदर्शन करना चाहिए। जो कोटा छत्तीसगढ़ का था वह केंद्र सरकार दे नहीं रही है।

Read More News: गुरु शरणम बीजेपी! सियासी तौर पर गुरूपूर्णिमा मनाने के पीछे क्या है पार्टी का असल मकसद?

कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व को लेकर कही ये बात
कांग्रेस प्रदेश प्रभारी PL पुनिया ने राष्ट्रीय नेतृत्व में बदलाव को लेकर कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ही रहेंगे। छत्तीसगढ़ से किसी को राष्ट्रीय स्तर पर ज़िम्मेदारी मिलने पर कहा कि मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं है। मेरा मानना है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में राहुल गांधी जी होंगे। छत्तीसगढ़ से नाम राष्ट्रीय नेतृत्व तय करेगा।

Read More News: NICU में 100 में से 26 बच्चों की हो जाती है मौत, अंबेडकर अस्पताल से सामने आए आंकड़े डराने वाले