घर के बाहर मोबाइल पर बात कर रही थी मालकिन, पीछे से घुसकर नकाबपोश चोरों ने पार कर दिए लाखों | Mistress was talking outside the house on mobile, masked thieves crossed millions from behind

घर के बाहर मोबाइल पर बात कर रही थी मालकिन, पीछे से घुसकर नकाबपोश चोरों ने पार कर दिए लाखों

घर के बाहर मोबाइल पर बात कर रही थी मालकिन, पीछे से घुसकर नकाबपोश चोरों ने पार कर दिए लाखों

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : July 27, 2020/12:12 pm IST

कोरिया। कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ में दो बदमाशों ने घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया और डेढ़ लाख रुपए की चोरी की। मनेन्द्रगढ़ के अम्बिकापुर रोड में रहने वाले पोल्ट्री फार्म व्यवसायी हरविंदर सिंह के यहां नकाब पहनकर दो अज्ञात युवक घर के पीछे की दीवाल फांदकर घुसे थे।

ये भी पढ़ें: राजधानी में 6 अगस्त तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, कैबिनेट मंत्री रविंद्र च…

इस दौरान हरविंदर सिंह बाजार गए हुए थे। हरविंदर की माँ रसोई में थी और पत्नी घर के बाहर मोबाइल पर बात कर रही थी। बेटा भी घर में नहीं था । बेटी वाशरूम से निकलकर जैसे ही अंदर घर में आई तो दो नकाबपोश को देखा । यह देखकर लड़की चिल्लाई तो एक बदमाश ने उनके चेहरे पर स्प्रे कर दिया और हाथ मरोड़ कर भाग गए।

ये भी पढ़ें: भूपेश सरकार के जनहितकारी योजनाओं से भाजपा में हताशा, पूर्व मंत्री क…

चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी माँ और दादी पास में आये और हरविंदर को इसकी जानकारी दी गई। घर आकर हरविंदर ने देखा कि लड़की बेहोश है और आलमारी में रखे पांच पांच सौ की 3 गड्डी नहीं है । रविवार की शाम 7 बजे हुई इस घटना की सूचना मनेन्द्रगढ़ पुलिस को दी गई । मनेन्द्रगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। शाम के समय इस तरह हुई घटना को लेकर सवाल खड़े हो रहे है।

ये भी पढ़ें: शहर में अब आगे नहीं बढ़ाया जाएगा लॉकडाउन, कलेक्टर ने कहा बाद में स्…