भूपेश सरकार के जनहितकारी योजनाओं से भाजपा में हताशा, पूर्व मंत्री के बयान पर कांग्रेस ने किया पलटवार | Frustration in BJP due to Bhupesh government's public welfare schemes Congress retaliated on former minister's statement

भूपेश सरकार के जनहितकारी योजनाओं से भाजपा में हताशा, पूर्व मंत्री के बयान पर कांग्रेस ने किया पलटवार

भूपेश सरकार के जनहितकारी योजनाओं से भाजपा में हताशा, पूर्व मंत्री के बयान पर कांग्रेस ने किया पलटवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : July 27, 2020/9:45 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, 15 वर्षो तक रमन लूट सरकार में मंत्री रहे बृजमोहन अग्रवाल जी, 18 माह में 15 वर्षो के दाग नहीं धुल सकते।

ये भी पढ़ें- स्कूली बच्चों को मिलेगा 45 दिन का सूखा राशन, प्रदेशभर के जिला शिक्ष…

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि गोधन योजना पर सवाल खड़ा करने से पहले रमन लूट सरकार में मंत्री रहे बृजमोहन अग्रवाल को गौधन की उपयोगिता समझ लेना चाहिए क्योंकि भारतीय जनता पार्टी में गौ माता को सिर्फ और सिर्फ राजनीतिक नफे नुकसान के लिए ही देखा गया है। गोधन योजना से गौठान में गोबर खरीदी कर उसे जैविक खाद बनाकर जैविक खेती के लिए उपयोग में लाया जाना है । रासायनिक खाद के कारण फसलों में बीमारी एवं उनसे जीव जंतु को होने वाले हानिकारक बीमारियों से रोकथाम में जैविक खेती कारगर साबित होती है।

ये भी पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल करेंगे कोरोना रिपोर्ट की समीक्षा, लॉकडाउन बढ़ाने पर…

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता तिवारी ने कहा कि भाजपा सरकार में योजनाओं के नाम पर लूट, भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी के अलावा प्रदेश को दिया ही क्या है, जो उन्हें ये योजना समझ आए, आज प्रदेश में खुशहाली भूपेश सरकार की योजनाओं और निर्णयों का ही नतीजा है। बिखरी भाजपा के एक नेता बृजमोहन अग्रवाल आलोचना करने के पहले जमीनी हकीकत समझ लें।

प्रदेश कांग्रेस वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने रमन सरकार में योजनाओं के नाम पर लूट का ब्यौरा देते हुए कहा कि, थोथी संचार क्रांति के चलते स्मार्ट फोन बांटने के नाम पर करोड़ों रु, नया रायपुर, कमल विहार, स्वाई वॉक, एक्सप्रेस-वे, मड़वा ताप बिजलीघर अनेक जनविरोधी योजनाओं पर करोड़ रु फूंक दिए गए।

ये भी पढ़ें- कुल्हाड़ी से हाथी के दो टुकड़े कर दफना दिया शव, हाथी दांत समेत 3 आर…

प्रदेश कांग्रेस वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि, रमन सिंह, भाजपा का हर बयान यह बता रहा है कि आप गांव, गरीब, किसान विरोधी हैं, आप कितना भी दुष्प्रचार कीजिए नवा छत्तीसगढ़ गढ़ने का काम ग्रामीणों, किसानों के दम पर हम आगे बढ़ाते रहेंगे।