Mp Election 2023: प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का जबलपुर दौरा तय

Mp Election 2023: रविवार को जबलपुर के दौरे पर रहेंगे वीडी शर्मा, पीएम मोदी के दौरे की तैयारियों का लेंगे जायजा

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2023 / 11:36 PM IST, Published Date : September 30, 2023/11:27 pm IST

Mp Election 2023: भोपाल। मध्य प्रदेश चुनाव की घड़ी धीमें- धीमें नज़दीक आते जा रही है और जैसे- जैसे  ये चुनाव का समय नज़दीक आ रही है, वैसे वैसे नेताओं की चुनावी गाड़ी की रफ़्तार पकड़ने लगी है। बता दें कि बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों की दूसरी सूची कुछ दिन पहले ही जारी की है। अब तक 78 प्रत्याशियों की सूची जारी हो चुकी है। बीजेपी ने अपनी दूसरी जारी कर के पूरे मध्य प्रदेश के चुनावी माहौल को गर्म कर दिया है। कयास ऐसे लगाए जा रहें है कि एमपी में यूपी जैसा फार्मूला बीजेपी अपनाएगी, एक सीएम दो डीप्टी सीएम जैसा।

यह भी पढ़ेंः Accident News : खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, अब तक 8 लोगों की मौत, 35 लोग घायल

तो वहीं बता दें कि कल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का जबलपुर के दौरे पर रहेंगे वीडी शर्मा यहां आगामी  पीएम के दौरे के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने वाले हैं। वहीं उनके साथ संगठन महामंत्री हितानंद भी मौजूद रहने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक 5 अक्टूबर को पीएम मोदी जबलपुर के दौरे पर आ रहे हैं। तो यहां पहुंच कर पीएम मोदी मध्य प्रदेश को करोड़ों की सौगात देने वाले हैं।

यह भी पढ़ेंः BC24MindSummit: कौन है सीएम भूपेश बघेल की क्रश? जानिए सीएम भूपेश बघेल ने लिया किस एक्ट्रेस का नाम 

इसके साथ ही अगर कांग्रेस की बात करें तो कांग्रेस अभी कुछ समय का इंतजार कर रही है क्योंकि अब तक कांग्रेस की पहली सूची भी जारी नहीं हुई है। कांग्रेस और कांग्रेसी नेता फूंक फंक कर कदम रख रही हैं। कयास यह है कि आने वाले अक्टूबर माह के दूसरे हफ्ते में कांग्रेस की दूसरी सूची जारी हो सकती है यह केवल कयास मात्र है। तो वहीं आज वायनाड सांसद और कांग्रेस नेता राहुल गांधी शाजापुर के कालापीपल विधान सभा के दौरे पर थे। उन्होंने यहां पर बीजेपी की नीतियों पर जमकर हमला बोला।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers