नाबालिक लड़के ने किया 65 साल की बुजुर्ग महिला से रेप | NABAL boy raped with 65-year-old elder

नाबालिक लड़के ने किया 65 साल की बुजुर्ग महिला से रेप

नाबालिक लड़के ने किया 65 साल की बुजुर्ग महिला से रेप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : June 23, 2017/7:24 am IST

 

समाज में जाने कौन सी हवा चल रही है कि न तो मासूम बच्चियां सेफ हैं और न ही बुजुर्ग महिलाएं. यकीन नहीं हो रहा होगा आपको. लेकिन ये सौ फीसद सच है. पेंड्रा में एक नाबालिग लड़के ने शर्मनाक करतूत को अंजाम दिया. वो एक घर में घुसा तो चोरी की नीयत से था लेकिन बुजुर्ग महिला को देखकर उस शैतान की नीयत डोल गई और उसने कर डाला वो गुनाह जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.

थाने में मुंह छुपाए खड़े इस नाबालिग को पुलिस ने जिस संगीन इल्जाम में गिरफ्तार किया वो बताते हुए भी शर्म आती है. इसकी करतूत जानकर न सिर्फ आप हैरान रह जाएंगे. बल्कि शर्मसार भी होंगे. क्योंकि इसने अपनी हवस की आग को बुझाने के लिए 65 साल की बुजुर्ग से रेप किया है. जुर्म की ये कहानी पेंड्रा के पीपरखूंटी गांव की है. वारदात वाले दिन 65 साल की बुजुर्ग महिला घर पर अकेली थी. सभी घर वाले अपनी रिश्तेदारी में गए हुए थे. 

इसी दौरान नाबालिग आरोपी नीयत की चोरी से घर में घुसा. उसके घुसने का तरीका भी बेहद शातिर है. वो छप्पर हटाकर घर में दाखिल हुआ था. घर में बुजुर्ग महिला सो रही थी. उम्र का तकाजा है कि वो न तो चल पाती है और न ही बिस्तर से उठ पाती है. बस नालाबिग ने इसी का फायदा उठाया और नीयत खराब कर बैठा. मुंह काला करने के बाद वो भाग निकला.

जब घरवाले लौटे तो बुजुर्ग ने अपने साथ हुई शर्मनाक घटना की जानकारी दी. इसके बाद उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. आरोपी लमनी गांव से पीपरखूंटी रिश्तेदारी में आया था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महिलाओं को साथ दरिंदगी की ये कोई पहली वारदात नहीं है. ये मानसिक विकृति का ही नतीजा है कि आरोपी ने उस असहाय बुजुर्ग को अपनी हवस का शिकार बनाया जो उससे उम्र में कई गुना बड़ी है.