पुलिस गिरफ्त में आए 3 नशे के सौदागर, प्रतिबंधित नशीली दवाओं की बड़ी खेप भी जप्त | Police arrested 3 drug dealers, also seized large consignment of banned drugs

पुलिस गिरफ्त में आए 3 नशे के सौदागर, प्रतिबंधित नशीली दवाओं की बड़ी खेप भी जप्त

पुलिस गिरफ्त में आए 3 नशे के सौदागर, प्रतिबंधित नशीली दवाओं की बड़ी खेप भी जप्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : September 1, 2019/12:31 pm IST

इंदौर। क्राइम ब्रांच और संयोगिता गंज पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए ऐसे तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो लम्बे समय से अन्य राज्यों से नशीली दवाई अल्फाज़ोलम लाकर इंदौर में मोटे दामों में बेचते थे। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से कुल 23 बॉक्स में से 15 हजार अल्फाज़ोलम टेबलेट जब्त की है।

read more: नेता प्रतिपक्ष ने दी दिग्विजय सिंह को सलाह, कहा ‘पाकिस्तान से इतना ही प्रेम है तो वहीं घर बनाकर र…

पुलिस को सूचना मिली थी कि इंदौर के वाइट चर्च चौराहे पर कुछ बदमाश नशीली दवाइयों की डिलेवरी करने आए हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर राधेश्याम, सूरज, और लक्की नाम के 3 बदमाशों को तक़रीबन 15 हज़ार अल्प्राजोलम प्रतिबंधित टेबलेट के साथ गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे यूपी के लखनऊ, कानपूर, मेरठ से ये प्रतिबंधित दवाई लाते थे जिनका मूल्य 1 रूपए प्रति स्ट्रिप होती थी जिन्हे ये इंदौर लाकर मोटे दामों में बेंचते थे।

read more: सांसद रवि किशन बोले- दिग्गी राजा को बोलने दिया जाए, वे जब-जब बोले ह…

आरोपियों ने इंदौर में अपना नेटवर्क बना लिया है जिसमें वे आसानी से बाइक पर घूमकर ही नशे के अवैध व्यापार को संचालित कर रहे थे। साथ ही आरोपियों ने ये भी बताया है की वे ये दवाइयां कोरियर के माध्यम से पैक डब्बों में भी मंगवाते थे, ताकि किसी को शक ना हो अब पुलिस कोरियर कम्पनी और साथ ही जिस क्षेत्र में ये ज्यादा नशे की दवाइयां खपाते थे वे जानकारी जुटा रही है।