नेता प्रतिपक्ष ने दी दिग्विजय सिंह को सलाह, कहा 'पाकिस्तान से इतना ही प्रेम है तो वहीं घर बनाकर रहें' | Leader of Opposition advised Digvijay Singh, 'If you love Pakistan so much, stay home there'

नेता प्रतिपक्ष ने दी दिग्विजय सिंह को सलाह, कहा ‘पाकिस्तान से इतना ही प्रेम है तो वहीं घर बनाकर रहें’

नेता प्रतिपक्ष ने दी दिग्विजय सिंह को सलाह, कहा 'पाकिस्तान से इतना ही प्रेम है तो वहीं घर बनाकर रहें'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : September 1, 2019/11:35 am IST

भोपाल। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को पाकिस्तान जाने की सलाह दी है। गोपाल भार्गव ने कहा है कि दिग्विजय सिंह का बयान उनके दिमागी दिवालियापन की निशानी है। जिस तरह की वे बयानबाजी कर रहे हैं, ठीक उसी तरह की भाषा पाकिस्तानी परस्त लोग भी बोलते हैं।

read more : सांसद रवि किशन बोले- दिग्गी राजा को बोलने दिया जाए, वे जब-जब बोले हैं तब-तब भाजपा को हुआ है फायदा

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि दिग्विजय सिंह को अगर पाकिस्तान से इतना ही प्रेम है, तो वह पाकिस्तान चले जाएं और वही मकान बनाकर रहें। आगे उन्होने कहा कि सिर्फ लाइम लाइट में बने रहने के​ लिए वे ऐसी बयानबाजी करते हैं। उनकी बयानबाजी 44 सीट पर अटकी कांग्रेस को चार सीट पर लाकर ही छोड़ेगी।

read more : स्विस बैंकों में भारतीयों के जमा धन पर बड़ा खुलासा, 30 साल में जमा …

बता दें कि पूर्व सीएम और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और बजरंग दल को लेकर बड़ा बयान दिया था, दिग्विजय ने कहा कि मुसलमानों से ज्यादा गैर मुसलमान आईएसआई के लिए जासूसी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी और बजरंग दल भी आईएसआई से पैसा ले रहे हैं।

<iframe width=”949″ height=”534″ src=”https://www.youtube.com/embed/ieDe4EDDGBY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>