छत्तीसगढ़ में भी शुरू हुई रेप पर राजनीति! मंत्री डहरिया के बयान पर भाजयुमो का प्रदर्शन, पीड़िता के घर पहुंचे पैकरा | Politics on rape started in Chhattisgarh too! BJYM protest on Minister Dahria's statement, two activists scorched

छत्तीसगढ़ में भी शुरू हुई रेप पर राजनीति! मंत्री डहरिया के बयान पर भाजयुमो का प्रदर्शन, पीड़िता के घर पहुंचे पैकरा

छत्तीसगढ़ में भी शुरू हुई रेप पर राजनीति! मंत्री डहरिया के बयान पर भाजयुमो का प्रदर्शन, पीड़िता के घर पहुंचे पैकरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : October 5, 2020/1:06 pm IST

रायपुर। बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर में एक आदिवासी लड़की से हुए दुष्कर्म के मामले में प्रदेश में राजनीति गर्म होने लगी है, इस मामले में नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया के एक बयान का विरोध भाजपा द्वारा किया जा रहा है। भाजयुमो ने इस मामले में आज विरोध प्रदर्शन किया जिसमें भाजयुमो ने मंत्री का पुतला जलाया, इस बीच पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झूमाझटकी भी हुई, जिसमें भाजयुमो के 2 कार्यकर्ता भी झुलस गए।

ये भी पढ़ें:#IBC24AgainstDrugs: कोकीन पेडलर्स का मुंबई, दिल्ली और बैंगलोर से भी कनेक्शन, पूछताछ के दौरान पुलिस को मिले कई अहम क्लू

वहीं बलरामपुर में पूर्व गृह मंत्री रामसेवक पैकरा आज पीड़िता के घर पहुंचे और परिजनों से मिलकर पीड़िता का हाल जाना, रामसेवक पैकरा ने पीड़िता महिला के परिजनों के लिए 25 लाख की आर्थिक सहायता की मांग की और दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की भी मांग की।

ये भी पढ़ें:पत्नी से प्र​ताड़ित पति पहुंचे भगवान की शरण में, घर…

इसी घटना को लेकर वाड्रफनगर में भाजपा ने प्रदर्शन किया, यहां भी कार्यकर्ताओं ने डॉ​ शिव डहरिया के बयान को लेकर विरोध जताया। बता दें कि दुष्कर्म की घटना पर मंत्री शिव डहरिया ने हाथरस की यहां की घटना छोटी करार दिया था, हालाकि बाद में उन्होने इस पर सफाई भी दी और कहा कि उनका यह आशय नहीं था उनके बयान को गलत ढंग से पेश किया गया।

ये भी पढ़ें: खेती बचाओ यात्रा’ के दौरान सोफा लगे ट्रैक्टर पर बै…