#IBC24AgainstDrugs: कोकीन पेडलर्स का मुंबई, दिल्ली और बैंगलोर से भी कनेक्शन, पूछताछ के दौरान पुलिस को मिले कई अहम क्लू | #IBC24AgainstDrugs: Drug pandlers also have connections with Mumbai, Delhi and Bangalore, many important clues found by police during interrogation

#IBC24AgainstDrugs: कोकीन पेडलर्स का मुंबई, दिल्ली और बैंगलोर से भी कनेक्शन, पूछताछ के दौरान पुलिस को मिले कई अहम क्लू

#IBC24AgainstDrugs: कोकीन पेडलर्स का मुंबई, दिल्ली और बैंगलोर से भी कनेक्शन, पूछताछ के दौरान पुलिस को मिले कई अहम क्लू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : October 5, 2020/12:47 pm IST

रायपुर: नशे के खिलाफ IBC24 की मुहिम का राजधानी में बड़ा असर हुआ है। मुहिम के बाद से हरकत में आई पुलिस और प्रशासन की टीम एक के बाद एक स्मगलरों के ठिकानों पर दबिश देकर रोजाना नया खुलासा कर रही है। इसी क्रम में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि कोकीन पैंडलर के बताए लोगों से पूछताछ के दौरान पुलिस को कई अहम क्लू मिले हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूछताछ के दौरान मुंबई, दिल्ली और बैंगलोर के कुछ लोगों के नाम सामने आए हैं, जल्द पुलिस की टीम इन स्थानों पर रवाना होगी। बता दें कि मामले में अब डीजीपी डीएम अवस्थी ने भी एसपी को निर्देश दिया है कि प्रदेश में ड्रग पेडलर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें। खासकर रायपुर पुलिस अधीक्षक से बात हुई है और उन्होंने कहा है कि हम बहुत ही कठोर कार्रवाई ड्रग्स के खिलाफ करेंगे।

Read More: मध्यप्रदेश में उपचुनाव का रण: पूर्व CM कमलनाथ आज दतिया के भांडेर दौरे पर, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

वहीं दूसरी ओर पुलिस और प्रशासन की टीम ने सोमवार को लाखे नगर इलाके में पैंडलरों के ठिकानों पर दबिश दी है। कार्रवाई के लिए बुलडोजर के साथ भारी पुलिस बल और निगम की टीम लाखे नगर ईदगाह भाठा मैदान पहुंची थी। बताया गया कि लाखे नगर ईदगाह भाठा मैदान में भारी संख्या में अवैध कब्जा हुआ है। यहां बड़ी संख्या में नशे का कारोबार फल-फूल रहा था। वहीं अब आईबीसी24 की खबर के बाद नशे के अड्डे पर पुलिस और नगर निगम की टीम कार्रवाई के लिए पहुंची है।

Read More: 28 विधानसभा सीटों के लिए बीजेपी ने तय किए उम्मीदवार, औपचारिक ऐलान आज संभव

बता दें कि रविवार को उरला में नशीली गोलियां और कैप्सूल बेचने के आरोप में मेडिकल स्टोर संचालक गिरफ्तार किया गया था। आरोपी संचालक हरीश गायकवाड़ चोरी छिपे बिना डॉक्टरी पर्चे के नशीली गोलियां और कैप्सूल बेचता था। उरला थाना पुलिस की कार्रवाई में भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली गोलियां और सीरप बरामद किया था।

Read More: मध्यप्रदेश में उपचुनाव का रण: पूर्व CM कमलनाथ आज दतिया के भांडेर दौरे पर, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

वहीं, इससे पहले आज सरगुजा आईजी रतनलाल डांगी ने जिले के दो एएसआई को निलंबित कर दिया था। बताया गया कि एसपी की जांच के बाद आईजी डांगी ने मामले में संज्ञान लेते हुए दोनों पुलिसकर्मियोंं पर कार्रवाई की है। दोनों पुलिसकर्मियों पर नशे का कारोबार करने वालों को संरक्षण देने का आरोप है।

Read More: कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार के कई परिसरों की तलाशी ले रही सीबीआई

 
Flowers