पूर्व और वर्तमान विधायक में हुई तीखी नोंकझोंक, धान खरीदी को लेकर हो रहा था धरना प्रदर्शन | Protesting protests were held in the past and present MLA, over paddy purchase

पूर्व और वर्तमान विधायक में हुई तीखी नोंकझोंक, धान खरीदी को लेकर हो रहा था धरना प्रदर्शन

पूर्व और वर्तमान विधायक में हुई तीखी नोंकझोंक, धान खरीदी को लेकर हो रहा था धरना प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : January 17, 2020/6:32 pm IST

भानुप्रतापपुर। पूर्व भाजपा विधायक भोजराज नाग और वर्तमान कांग्रेस विधायक अनूप नाग में तीखी नोक झोंक हुई, किसानों के द्वारा धान खरीदी को लेकर अंतागढ़ में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया था जिसमें पूर्व भाजपा अंतागढ विधायक और पूर्व बस्तर विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष भोजराज नाग भी किसानों के साथ धरने में बैठे थे।

ये भी पढ़ें: जामा मस्जिद के बाहर हुए हंगामे के बाद हटाए गए एएसपी, प्रदर्शनकारियों ने लगाए थे पुलिस पर मारपीट क…

धरना प्रदर्शन में पूर्व विधायक भोजराज नाग ने सरकार पर आरोप लगते हुए कहा की व्यापारी और सरकार मिले हुए हैं, प्रदेश की कांग्रेस सरकार किसानों को गुमराह कर रही है जिसके बाद वहां पहुंचे अंतागढ़ के वर्तमान विधायक अनूप नाग के साथ अंतागढ़ के पूर्व भाजपा विधायक भोजराज नाग तीखी नोक झोंक हुई।

ये भी पढ़ें: BJP पदाधिकारियों की बैठक में CAA..पार्टी फंड और माफियाराज पर कार्रव…

ज्ञात हो की इससे पहले भी अंतागढ़ के पूर्व भाजपा विधायक भोजराज नाग विकास कार्यो को लेकर अधिकारियों को जमकर सुनाया था जिसका वीडिओ सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था वही कांग्रेस के वर्तमान अंतागढ़ विधायक अनूप नाग ने कहा की हमारी सरकार ने सारी लिमिट ख़त्म कर दी है। किसानों की पूरी धान की खरीदी होगी।

ये भी पढ़ें: इस तारीख तक चुनावी खर्चों का देना होगा हिसाब, वरना नहीं लड़ पाएंगे …