टूलकिट मामले में पूर्व CM से पुलिस ने की पूछताछ, रमन सिंह ने कहा- कांग्रेस ने बौखलाहट में FIR दर्ज कराई | Questioning the former CM in the toolkit case, Raman Singh said - the government is working at the behest of Sonia and Rahul Gandhi

टूलकिट मामले में पूर्व CM से पुलिस ने की पूछताछ, रमन सिंह ने कहा- कांग्रेस ने बौखलाहट में FIR दर्ज कराई

टूलकिट मामले में पूर्व CM से पुलिस ने की पूछताछ, रमन सिंह ने कहा- कांग्रेस ने बौखलाहट में FIR दर्ज कराई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : May 24, 2021/9:28 am IST

रायपुर। टूलकिट मामले में पूछताछ करने के लिए आज सिविल लाइन थाना पुलिस पूर्व CM रमन सिंह के बंगले पर पहुंची। CSP नासिर सिद्दकी,TI आरके मिश्रा और SI मनीष वाजपेयी ने पूर्व सीएम से पूछताछ की। सिविल लाइन थाने में पूर्व सीएम पर FIR दर्ज हुआ है, बंगले पर रमन सिंह समेत बड़ी संख्या में नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे। तेलीबांधा और मौदहापारा थाना के TI भी पूछताछ टीम में शामिल रहे।

यह भी पढ़ें: राजधानी के इस इलाके में हुई बड़ी चोरी, ऑफिस का ताला तोड़ 30 लाख नगदी ले उड़े चोर

इस दौरान पूर्व CM डॉ रमन सिंह ने प्रेसवार्ता में कहा कि राज्य सरकार झूठे मामले बनाकर FIR कर रही है, इस मामले का संचालन सिविल लाइन थाने से नहीं हो रहा है, बल्कि कांग्रेस कार्यालय से CM के इशारे से हो रहा है, सोनिया और राहुल गांधी के इशारे पर हो रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने गांधी परिवार के खिलाफ तथ्यात्मक मुद्दे उठाए हैं, इस मुद्दे को लेकर हम सड़क से कोर्ट तक जाएंगे।

यह भी पढ़ें: सोनिया और राहुल गांधी के इशारे पर की जा रही कार्रवाई : रमन सिंह, पू…

पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि यह राज्य सरकार सोनिया और राहुल गांधी के इशारे पर काम कर रही है, इस केस को पुलिस नहीं कांग्रेस कार्यालय से डील किया जा रहा है, मुझे मिली नोटिस की कॉपी को सार्वजनिक करने का अपराध कांग्रेस ने किया है, कांग्रेस ने बौखलाहट में FIR दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ : कोरोना संक्रमित तहसीलदार करिश्मा वर्मा का निधन, IAS पति…

रमन सिंह ने कहा कि देश और पीएम मोदी की छवि धूमिल करने की साजिश का हमने पर्दाफाश किया है। इस घटना से मेरा मन व्यथित हुआ इसलिये जनता को बताया। साथ ही नोटिस के जवाब में कहा कि एक्सेस की जानकारी मांगना संवैधानिक अधिकार का उल्लंघन है जिसे मैंने नहीं दिया, FIR में लगाई गई धाराएं हास्यास्पद हैं, हम न्यायालय में जाएंगे और अपनी बात को मजबूती से रखेंगे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/vFU6ZLT3pJY” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>