सोनिया और राहुल गांधी के इशारे पर की जा रही कार्रवाई : रमन सिंह, पूछताछ करने पूर्व सीएम के बंगले पहुंची पुलिस | Action being taken on action at the behest of Sonia and Rahul Gandhi: Raman Singh Police reached CM's bungalow before making inquiries

सोनिया और राहुल गांधी के इशारे पर की जा रही कार्रवाई : रमन सिंह, पूछताछ करने पूर्व सीएम के बंगले पहुंची पुलिस

सोनिया और राहुल गांधी के इशारे पर की जा रही कार्रवाई : रमन सिंह, पूछताछ करने पूर्व सीएम के बंगले पहुंची पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : May 24, 2021/7:45 am IST

रायपुर । पूर्व CM डॉ रमन सिंह ने एक प्रेस कॉन्फेंस कर कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला बोला है। रमन सिंह ने कहा कि राज्य सरकार झूठे मामले बनाकर FIR कर रही है। मामले का संचालन सिविल लाइन थाने से नहीं हो रहा है, कांग्रेस कार्यालय से CM के इशारे से हो रहा है।

read more: बाबा रामदेव ने डॉक्टरों पर दिया विवादित बयान लिया वापस, केंद्रीय स्…

पूर्व CM डॉ रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ शासन सोनिया और राहुल गांधी के इशारे पर कार्रवाई कर रहा है । संबित पात्रा ने गांधी परिवार के खिलाफ तथ्यात्मक मुद्दे उठाए हैं।  इस मुद्दे को लेकर हम सड़क से कोर्ट तक जाएंगे।   डॉ.  रमन सिंह ने कहा कि संबित पात्रा को कोर्ट से न्याय मिला है । ये सभी मामले राजनीति से प्रेरित हैं, कोर्ट में मामला आते ही सभी खारिज कर दिए जाएंगे।

पूर्व सीएम रमन सिंह का प्रेसवार्ता में कहा कि सोनिया और राहुल गांधी के इशारे पर सरकार काम कर रही है।इस केस को पुलिस नहीं कांग्रेस कार्यालय से डील किया जा रहा है। मुझे मिले नोटिस की कॉपी को सार्वजनिक करने का अपराध कांग्रेस ने किया है। कांग्रेस ने बौखलाहट में FIR दर्ज कराई है। देश और पीएम की छवि धूमिल की साजिश का हमने पर्दाफाश किया है।
घटना से मेरा मन व्यथित हुआ इसलिये जनता को बताया। रमन सिंह ने कहा कि FIR में लगाई गई धाराएं हास्यास्पद हैं। हम न्यायालय में जाएंगे और अपनी बात को मजबूती से रखेंगे।

read more: लॉकडाउन में मंत्रियों के घूमने पर भी लगी पाबंदी, इस राज्य सरकार ने जारी किए आ…

इससे पहले पुलिस पूछताछ के लिए  CM रमन सिंह के बंगले पर पहुंची थी। पुलिस टूलकिट मामले में पूछताछ करने पहुंची थी। CM रमन सिंह से पूछताछ करने CSP नासिर सिद्दकी, TI आरके मिश्रा और SI मनीष वाजपेयी पहुंचे  थे। तेलीबांधा और मौदहापारा थाना के TI भी पूछताछ टीम में शामिल थे।

read more: जम्मू-कश्मीर में कोविड-19 से उत्पन्न हालात में धीरे-धीरे सुधार हो र…

 पूर्व सीएम के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज हुआ है । पूछताछ के  दौरान बंगले पर रमन सिंह समेत बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।