सांसद संतोष पाण्डेय का सरकार से सवाल, कोरोना के नाम पर शराब में 400 करोड़ का सेस लिया, कब खर्च होगी वह राशि ? | MP Santosh Pandey's question to the government, cess of 400 crores in liquor in the name of Corona

सांसद संतोष पाण्डेय का सरकार से सवाल, कोरोना के नाम पर शराब में 400 करोड़ का सेस लिया, कब खर्च होगी वह राशि ?

सांसद संतोष पाण्डेय का सरकार से सवाल, कोरोना के नाम पर शराब में 400 करोड़ का सेस लिया, कब खर्च होगी वह राशि ?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : April 20, 2021/9:24 am IST

रायपुर। राजनांदगांव से भाजपा के सांसद संतोष पाण्डेय ने फिर एक बार राज्य सरकार पर हमला बोला है, सांसद पाण्डेय ने राज्य सरकार से सवाल उठाते हुए पूछा है कि कोरोना के नाम पर राज्य सरकार ने जो 400 करोड़ का सेस लिया है उस राशि को कब खर्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंःRIMS अस्पताल में बड़ी लापरवाही, कोरोना मरीज के परिजन से विवाद के बाद मेडिकल स्टाफ ने नहीं की ड्यूटी

सांसद संतोष पाण्डेय का सरकार से सवाल ये भी किया है कि डीएमएफ फंड का उपयोग सरकार कब करेगी। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने कया सभी वादे केंद्र सरकार के भरोसे किए थे? गौरतलब है कि बीजेपी काफी समय से कोरोना सेस की राशि को कोरोना रोकथाम के लिए उपयोग किए जाने की मांग करती आ रही है।

ये भी पढ़ेंः जिला अस्पताल से 28 ऑक्सीजन सिलेंडर गायब, कल रात कोव…

बता दें कि प्रदेश में एकतरफ जहां कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर उफान मार रही है वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस और बीजेपी की राजनीति भी जारी है, कोरोना काल में भी कहीं पर वैक्सीन के नाम पर राजनीति की जा रही है तो कहीं पर कोरोना संक्रमण रोकने के लिए राशि के नाम पर राजनीति चमकाने का प्रयास जारी है।