RIMS अस्पताल में बड़ी लापरवाही, कोरोना मरीज के परिजन से विवाद के बाद मेडिकल स्टाफ ने नहीं की ड्यूटी | Medical staff did not do duty after major disputes in RIMS hospital, dispute with family of Corona patient

RIMS अस्पताल में बड़ी लापरवाही, कोरोना मरीज के परिजन से विवाद के बाद मेडिकल स्टाफ ने नहीं की ड्यूटी

RIMS अस्पताल में बड़ी लापरवाही, कोरोना मरीज के परिजन से विवाद के बाद मेडिकल स्टाफ ने नहीं की ड्यूटी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : April 20, 2021/8:31 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। बढ़ते संक्रमण के मामलों के बीच अब अस्पताल में छिटपुट विवाद की भी खबरें सामने आ रही है। इस बीच मरीजों के साथ-साथ मेडिकल स्टाफ भी लापरवाही करने से नहीं चूक रहे हैं। दरसअल ताजा मामला रायपुर के रायपुर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) अस्पताल का है।

Read More News: छत्तीसगढ़ में रिकवरी रेट ने पकड़ी रफ्तार, 13834 नए मरीज मिले, तो 11815 हुए डिस्चार्ज, 175 की मौत

जहां बीती रात कोरोना मरीज के परिजन से मेडिकल स्टाफ का विवाद हो गया। कहासुनी होने के बाद मेडिकल स्टाफ मरीजों को छोड़कर निकले गए। विवाद के कई घंटे तक मरीज बिना निगरानी के पड़े रहे। गनीमत रहा कि इस बीच किसी भी मरीजों की हालत नहीं बिगड़ी। वरना बड़ी लापरवाही हो सकती थी।

Read More News: ससंदीय सचिव विकास उपाध्याय ने मोदी सरकार के फैसले का किया स्वागत, कहा- वैक्सीनेशन के लिए

बताया जा रहा है कि एक संक्रमित मरीज के परिजन से विवाद के बाद अस्पताल में भर्ती सभी मरीजों को समस्या का सामना करना पड़ा। वहीं आज यह मामला सामने आया। जिसके बाद अब रिम्स के मेडिकल स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लग रहे हैं।

Read More News: ससंदीय सचिव विकास उपाध्याय ने मोदी सरकार के फैसले का किया स्वागत, कहा- वैक्सीनेशन के लिए उम्र की बाध्यता हटाना

 
Flowers