एक साथ इतने चालान देखकर ऑटो चालक के उड़े होश, एसपी ने नहीं सुनी कोई दलील | Seeing so many invoices simultaneously, the auto driver was blown away SP did not listen to any argument

एक साथ इतने चालान देखकर ऑटो चालक के उड़े होश, एसपी ने नहीं सुनी कोई दलील

एक साथ इतने चालान देखकर ऑटो चालक के उड़े होश, एसपी ने नहीं सुनी कोई दलील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : September 18, 2019/3:31 am IST

इंदौर में ऑटो ड्राइवर के साथ चालान का चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां उसको एक साथ 19 चालान पकड़ा दिए गए। दरअसल, यातायात नियम तोड़ने पर ऑटो ड्राइवर के घर चालान पहुंचा है। जब वो चालान भरने गया तो उसे 19 ई-चालान पकड़ा दिए गए। जिसे देख हैरान चालक ने हाल ही में आए चालान का शुल्क जमा किया और बाकी के चालान लेकर SP कार्यालय पहुंचा।

ये भी पढ़ें- आफत की बारिश: किसानों को फसलों के नुकसान का डर, 32 जिलों में अलर्ट

पीड़ित ऑटो ड्राइवर का कहना है कि अगर समय पर चालान मिल जाते तो वो शुल्क जमा कर देता। फिर चालान के डर से नियम नहीं तोड़ता, वहीं एसपी सूरज वर्मा का कहना है कि नियम तोड़े हैं तो उसका भुगतान तो करना होगा।

ये भी पढ़ें- इंदौर को देश के टॉप 10 स्मार्ट शहरों में मिली जगह, पहली रैंक में मह…

एसपी सूरज वर्मा ने ताकीद भी की उन्होंने कहा कि लोग अपनी सुरक्षा के लिए यातायात नियम का पालन करें। एसपी मुख्यालय सूरज वर्मा ने बताया कि यह नए नियम का मामला नहीं है। यह ई-चालान का मामला है। आप यदि लगातार 7 दिन तक ट्रैफिक नियम का तोड़ते हैं तो स्वत: ही चालान जनरेट हो जाते हैं। ऐसे में हो सकता है नियम तोड़ने वालों को एक साथ सातों चालान मिले। नियमानुसार इतने चालान पर लाइसेंस निरस्तीकरण भी हो सकता है, लेकिन हम यह देखते हैं कि उसने किस प्रकार का नियम तोड़ा है। हम लाइसेंस निरस्त कर किसी के रोजी-रोटी पर संकट खड़ा नहीं करना चाहते हैं, लेकिन उसने नियम तोड़े हैं तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/k0qgMrrUb0M” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers