शिवराज सिंह ने दिग्विजय के बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा- कांग्रेसियों का काम अफवाह फैलाना | Shivraj Singh Statement :

शिवराज सिंह ने दिग्विजय के बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा- कांग्रेसियों का काम अफवाह फैलाना

शिवराज सिंह ने दिग्विजय के बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा- कांग्रेसियों का काम अफवाह फैलाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : September 1, 2018/9:11 am IST

उमरिया। कांग्रेस की सत्ता बदलो रैली के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा तेंदूपत्ता संग्राहकों को दिए जा रहे जूता चप्पल में प्रदेश सरकार की 64 करोड़ दलाली के आरोप में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का काम अफवाह फैलाना है, वो अफवाह फैला रहे हैं और हम अपना अपना काम कर रहे। वहीं सांसद ज्ञान सिंह ने भी कांग्रेस नेताओं के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। संक्षिप्त प्रवास में उमरिया की हवाई पट्टी में सरकारी विमान से उतरे सीएम शिवराज ने कांग्रेस नेताओं को अफवाह फैलाने वाला कहा है। दरअसल मुख्यमंत्री व्योहारी जाने के लिए उमरिया हवाई पट्टी उतरे थे जहां से उन्हें हेलिकॉप्टर से व्योहारी जाना था।

इस दौरान जिला प्रशासन एवं भाजपा के नेता पदाधिकारियों ने सीएम से मुलाकात की। मीडिया ने सीएम से पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा तेंदूपत्ता संग्राहकों को दिए जा रहे जूता चप्पल योजना में सरकार के ऊपर 64 करोड़ की दलाली के आरोप में प्रतिक्रिया लेनी चाही उसी दौरान सीएम ने यह बयान दिया

यह भी पढ़ें : मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने कहा- चुनावी तैयारी ठीक, अभी काफी काम बाकी, नागरिकों को मिलेगी ये सुविधाएं

लेकिन इलाके के सासंद ज्ञान सिंह ने एक और बड़ा बयान देकर लोगों को चौंकाया है ज्ञान सिंह ने कहा है कि कांग्रेस के लोग झूठी अफवाह फैलाकर भाजपा नेताओं की छवि खराब कर रहे हैं। ज्ञान सिंह ने कहा कि तेंदूपत्ता संग्राहकों को दिए जाने वाले जूता में कैंसर होने की बात महज अफवाह है इसका वैज्ञानिक टेस्ट भी हुआ है। सांसने बच्चा चुराने एवं बाल काटने जैसी अफवाह को भी कांग्रेस की करतूत बताया है।

 

वेब डेस्क, IBC24